ऋषभ पंत ने रोहित की मुंबई स्टाइल भाषा का उड़ाया ‘मजाक’, कहा- मैं तो समझ ही नहीं पाता

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर ऋषभ पंत ने कप्तान रोहित शर्मा की मुंबइया स्टाइल भाषा पर चुटकी ली है। रोहित मैदान पर अपनी इस स्टाइल में ही बात करते हैं। कई बार उनकी बातें स्टंप माइक में कैद हो जाती हैं और वायरल भी। पंत ने कहा है कि उन्हें रोहित की मुंबइया स्टाइल भाषा कभी समझ में आती है कभी नहीं।

पंत और रोहित के बीच में मैदान पर कई बार मस्ती मजाक देखा गया है। टेस्ट मैच में एक बार फिर इन दोनों की जोड़ी दिखाई देगी। पंत को बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच के लिए टीम इंडिया में चुना गया है। पंत लंबे अंतराल के बाद टेस्ट टीम में आ रहे हैं।

‘मुझे नहीं आती समझ’

पंत ने तन्मय भट्ट के शो पर रोहित की मुंबइया स्टाइल पर बात करते हुए कहा कि मैदान पर तो वह रोहित की भाषा को डिकोड कर लेते हैं, लेकिन मैदान के बाहर उन्हें परेशानी होती है। उन्होंने कहा, “ग्राउंड पर वह क्या कहते हैं वो मुझे समझ में आता है, लेकिन मैदान के बाहर वो क्या कहते हैं वो मुझे समझने में परेशानी होती है।”

कोहली को किया परेशान

पंत ने आईपीएल-2024 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेले गए मैच में मैदान के बाहर बैठकर विराट कोहली को परेशान किया था। वह बैन के कारण इस मैच में नहीं खेले थे और साइटस्क्रीन से कोहली को परेशान कर रहे थे। पंत ने कहा, “हमारे लिए वो सीजन का सबसे अहम मैच था और हमें अच्छा करना था। मैं ये मैच खेल नहीं पाया था। मैं सोच रहा था कि मैं बाहर से क्या कर सकता हूं।”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker