दुकान पर दस रुपए के लिए हुए विवाद में चाकू घोपकर युवक की हत्या

नाश्ते की दुकान पर दस रुपए के लिए हुए विवाद में गुरुवार रात करीब नौ बजे चाकू घोप कर एक युवक की हत्या कर दी गई। मृतक युवक की पहचान थाना क्षेत्र के फुलकाही निवासी अजय गराय के 20 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार के रूप में हुई है। घटना थाना क्षेत्र के मुरली चौक पर हुई है। थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना के मुख्य अभियुक्त नाबालिग लड़के को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक राहुल कुमार ने मुरली चौक स्थित यात्री शेड में दुकान कर रहे हरिनारायण साह की नाश्ते की दुकान पर 60 रुपए का नाश्ता किया। दुकानदार को जो रुपया दिया उसमें दस रुपए का नोट फटा हुआ था तो दुकानदार ने लेने से मना कर दिया।

जिसपर दोनों में कहासुनी शुरू हो गई। कुछ देर बाद राहुल अपने कुछ साथियों के साथ आया और दुकानदार हरिनारायण साह के साथ गाली गलौज करने लगा। जिसपर दुकान पर मौजूद उनके पौत्र व घुरण साह के पुत्र ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे राहुल गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से उसे अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

हमला गर्दन के नीचे दाहिने बगल में किया गया था एवं सर पर भी वार किया गया था। चिकित्सकों ने कहा अत्यधिक खून बहने से मौत हो गई। हत्या से आक्रोशित लोगों ने हरिनारायण साह की दुकान में तोड़फोड़ की एवं उनके घर पर भी जाकर हो हंगामा किया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थिति का मुआयना किया एवं आक्रोशित लोगों को शांत कराया। मुरली चौक पर पुलिस कैम्प कर रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल मधुबनी भेज दिया।

थानाध्यक्ष पवन कुमार सिंह ने कहा कि परिजनों से आवेदन मिलने पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। हालांकि घटना के मुख्य अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है। एसडीपीओ सुधीर कुमार ने कहा कि घटना के सभी बिन्दुओं की जांच की जा रही है।दोषी को किसी भी सूरत में बक्सा नही जाएगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker