बेगूसराय में दो युवकों को भीड़ ने पेड़ से बांधकर पीटा, एक की मौत

बेगूसराय जिले में मॉब लिंचिंग का मामला सामने आया है। जब भीड़ ने बकरी चोरी के आरोप में दो युवकों की पेड़ से बांधकर बुरी तरह पिटाई कर दी। जिसमें एक शख्स की इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना वीरपुर के भवानंदपुर गांव की है। जब बकरी चोरी के आरोप में भीड़ ने दो युवकों को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। इसमें एक की मौत हो गई,जबकि दूसरे की हालत चिंताजनक बताई जाती है।

मृतक की पहचान वीरपुर पश्चिम पंचायत के वार्ड संख्या 5 निवासी नरेश साह के 23 वर्षीय पुत्र मोहित कुमार के रूप में की गई है। घायल युवक बरैपुरा निवासी नारायण पासवान का 24 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार है। ग्रामीणों ने बताया कि दोनों युवक भवानंदपुर निवासी मनोज पासवान की बकरी चोरी कर बाइक से भाग रहे थे। तभी उनकी बाइक पुलिया से टकरा कर गिर गई। इसी दौरान लोगों ने उसे पकड़ लिया और दोनों युवकों को पेड़ में बांधकर पिटाई कर दी।

भीड़ की पिटाई में दोनों अधमरे हो गए। जिसमें एक की मौत हो गई। दूसरे आरोपी का इलाज चल रहा है। जिसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। सूचना मिलने पर पहुंची वीरपुर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। और आरोपियों को बुरी तरह पीटने वालों की तलाश कर रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker