राघोपुर में जुआ के अड्डे पर छापेमारी, 7 व्यक्तियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जुड़ावनपुर थाना के पुलिस पदाधिकारी ने गुप्त सूचना के आधार पर राघोपुर पश्चिमी गांव में जुआ के अड्डे पर छापेमारी कर जुआ खेल रहे सात व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए व्यक्ति के पास से पुलिस ने दो बाइक, दो लीटर देसी शराब, ताश का पत्ता एवं नगद 790 रुपया बरामद किया है। पुलिस टीम गिरफ्तार व्यक्तियों को थाने पर लाकर पूछताछ के बाद आवश्यक कार्रवाई में जुटी है।

यह जानकारी शुक्रवार को जुड़ावनपुर थानाध्यक्ष गौरव श्रीवास्तव ने दी। उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि राघोपुर पश्चिमी गांव में जुआ का अड्डा संचालित हो रहा है। मिली सूचना के आधार पर राघोपुर पश्चिमी गांव में छापेमारी कर जुआ खेल रहे सात व्यक्तियों को गिरफ्तार कर थाना पर लाकर पूछताछ के बाद आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों में प्रिय रंजन कुमार सिंह के पुत्र बिट्टू कुमार, अजय कुमार सिंह के पुत्र अंकुर कुमार, स्वर्गीय प्रमोद सिंह के पुत्र टिंकू कुमार, बालेश्वर सिंह के पुत्र चिंटू कुमार, स्वर्गीय राम बहाल सिंह के पुत्र संजय कुमार सिंह, स्वर्गीय वशिष्ठ नारायण सिंह के पुत्र राकेश कुमार सिंह एवं प्रभु नाथ सिंह के पुत्र नकुल कुमार सिंह शामिल हैं।

जुड़ावनपुर थानाध्यक्ष गौरव श्रीवास्तव ने बताया कि राघोपुर पश्चिमी गांव में छापेमारी कर जुआ खेलते सात व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। मौके से दो बाइक, ताश का पत्ता, नगद 790 रुपया एवं 02 लीटर देसी शराब बरामद किया गया है। सभी आरोपितों को थाना पर लाकर पूछताछ के बाद आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। इस मामले में प्राथमिकी कर सभी को न्यायिक हिरासत में जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker