भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने अखिलेश यादव के बयान पर किया पलटवार, जानिए क्या कहा…

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी शुक्रवार को पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के रास्ते सुल्तानपुर पहुंचे। जिले में गुरुवार को हुए एनकाउंटर पर अखिलेश यादव के बयान पर उन्होंने पलटवार किया। कहा अपराध और अपराधियों में जाति देखने का काम समाजवादी पार्टी करती है। कहा कि योगी के नेतृत्व में चलने वाली सरकार की प्राथमिकता उत्तर प्रदेश में बेहतर कानून का राज कायम करने की है। सरकार ऐसे तत्वों पर जो गैर कानूनी काम करते हैं, अराजकता करते हैं, इनकी समाज विरोधी गतिविधियों में संलिप्ता पाई जाती है हमारी सरकार उस पर बेहतर कार्रवाई करती है।

चौधरी ने कहा कि हमारे लिए, हमारी पार्टी के लिए, योगी के लिए जो अपराधी है, जो अनैतिक काम में संलिप्त हैं सरकार विधि संगत सरकार उनके खिलाफ कार्रवाई कर रही है। भूपेंद्र चौधरी ने उप चुनाव को लेकर कहा कि हम लोग पूरी तैयारी के साथ जनता के बीच में जाएगे। जैसे आयोग तिथि घोषित करेगा, हम अपने प्रत्याशी चयनित करके योगी के नेतृत्व में दस में दस सीटे जीतेंगे। मुझे विश्वास है प्रदेश की जनता का आशीर्वाद हमें मिलेगा।

गौरतलब है कि सुल्तानपुर के सर्राफा लूटकांड के आरोपी मंगेश यादव को पुलिस ने गुरुवार को एनकाउंटर में मार गिराने का दावा किया था। अखिलेश ने इसे जाति से जोड़ दिया था। अखिलेश ने कहा कि डकैती में कई अपराधी पकड़े गए। लेकिन मंगेश की जान ली गई। अखिलेश ने यहां तक आरोप लगाया कि मंगेश यादव को दो दिन पहले पकड़ा गया था। इसके बाद बंदूक सटाकर उसे गोली मार दी गई। अखिलेश ने मंगेश यादव की मेडिकल रिपोर्ट भी बदलवाने का आरोप लगाया। सुप्रीम कोर्ट से मामले पर स्वतः संज्ञान लेने की अपील भी की।

शुक्रवार को सपा का प्रतिनिधिमंडल सुल्तानपुर में मंगेश यादव के घर भी पहुंचा है। इसे लेकर भी भाजपा ने सपा और अखिलेश यादव पर हमला बोला है। भाजपा ने कहा कि अखिलेश हमेश अपराधियों का इसी तरह साथ देते हैं। मुख्तार अंसारी की मौत पर फातिहा पढ़ने उसके घर चले गए थे। अब लुटेरे मंगेश यादव की मौत पर जाति का रोना रो रहे हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker