मंत्री आवास के सामने सांड ने बुजुर्ग को सींगों से पटका, हालत गंभीर

गंगानगर के राजेंद्रपुरम में जल शक्ति राज्य मंत्री दिनेश खटीक के आवास के सामने सांड ने इलेक्ट्रॉनिक्स व्यापारी के बुजुर्ग पिता को सींगों पर उठाकर हवा में उछाल कर पटक दिया। उनके सिर में गंभीर चोट आई और पेट की आंत बाहर निकल गई। सड़क के किनारे रखे ड्रम में सांड चारा खा रहा था। बुजुर्ग हाथ से छड़ी लेकर वहां से पैदल बेटे के शोरूम पर जा रहे थे। हादसे के बाद आसपास के लोगों ने सांड को भगाकर बुजुर्ग को अस्पताल में भर्ती कराया।

गंगानगर बी-ब्लॉक निवासी प्रमोद अवंतिका का राजेंद्रपुरम के मुख्य बाजार में अवंतिका इलेक्ट्रॉनिक्स के नाम से शोरूम है। प्रमोद के 85 वर्षीय पिता कृपाल सिंह बुधवार की शाम को घर से निकल कर पैदल ही घूमते हुए दुकान पर जा रहे थे। रोजाना शाम के समय कृपाल सिंह घर से दुकान तक पैदल ही जाते हैं। कृपाल सिंह हाथ में छड़ी लेकर पैदल चलते हैं। जैसे ही बुजुर्ग राजेंद्रपुरम में रास्ते से गुजर रहे थे, वहीं पर बाढ़ नियंत्रण राज्य मंत्री दिनेश खटीक के आवास के सामने रखे ड्रम से सांड चारा खा रहा था, जैसे ही कृपाल सिंह सांड के सामने पहुंचे, तभी सांड से चलते चलते कृपाल सिंह को सींगों पर हवा में उठा लिया।

पांच फीट तक उछालकर सड़क पर पटका

करीब पांच फीट तक उछालकर सड़क पर पटक दिया। हादसे के बाद आसपास के लोग दौड़े और सांड को भगाया। बुजुर्ग को उठाकर बैठाया गया। उनके सिर से खून बह रहा था, जबकि पेट से आंत बाहर निकल रही थी। तत्काल ही उनके बेटे प्रमोद को सूचना दी गई। वह दुकान से मौके पर पहुंचे और बुजुर्ग को गढ़ रोड स्थित न्यूटिमा अस्पताल ले गए, जहां देर रात तक उनका ऑपरेशन कराया गया। उसके बाद आईसीयू में रखा गया है।

सोशल मीड‍िया पर वीड‍ियो हुआ वायरल

घटना के बाद हरकत में आए नगर निगम के कर्मचारी सांड को वहां से ले गए। सांड के हमले की घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। जो फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker