छत्तीसगढ़ में दो युवतिया ने डर और शर्म से पिया कीटनाशक, एक की मौत, जानिए पूरा मामला

छत्तीसगढ़ के जांजगीर में घर के अंदर आशिकों संग दो युवतियां रंगे हाथ पकड़ी गईं। दोनों ने डर और शर्म से घर में रखा कीटनाशक पीकर खुदकुशी करने की कोशिश की। आत्महत्या की इस कोशिश में एक लड़की की मौत हो गई। वहीं दूसरी की हालत गंभीर बनी हुई है। मोहल्लेवालों ने प्रेमी युवकों की जमकर पिटाई की। इसके बाद उन्हें पुलिस को सौंप दिया।

सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम खोखरा निवासी प्रेमदास महंत अपने परिवार के साथ किराए के मकान में रहता है। वह मजदूरी करके अपनी रोजी-रोटी कमाता है। मंगलवार की शाम करीब सात बजे की तरफ पति– पत्नी घर में नहीं थे। उस वक्त उनकी 17 साल की बेटी तुलसी महंत घर में अकेली थी। उसने अपने मामा परसदास की लड़की खुशबू महंत को भी अपने घर बुला लिया। खुशबू सकरेली में रहती है। इसके बाद दोनों ने अपने-अपने प्रेमियों को घर बुलाया।

अब तक मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि जब भी उनके माता-पिता घर से बाहर जाते थे तो दोनों अपने प्रेमियों को घर में बुला लेती थीं। ऐसा कई बार हो चुका था, इसलिए मोहल्ले वालों को इसकी भनक लग गई थी। इस बार जैसे ही दोनों के प्रेमी युवक अपनी प्रेमिकाओं से मिलने आए तो मोहल्ले वालों ने हंगामा मचा दिया। लोगों ने प्रेमी युवकों की जमकर पिटाई लगाई और उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया। इस बीच दोनों लड़कियों ने डर और शर्म की वजह से घर में रखा कीटनाशक पी लिया।

दवाई खाने से मामला और बिगड़ गया। लोगों ने जल्द ही गाड़ी में बैठाया और दोनों को जिला अस्पताल जांजगीर ले गए। इस संबंध में कीटनाशक पीने वाली खुशबू द्वारा पुलिस को दिए बयान के अनुसार उनके घर में फार्मेलीन नाम का विषैला पदार्थ था जिसे दोनों ने पी लिया। इलाज के दौरान एक युवती की मौत हो गई। वही दूसरे की स्थिति को देखते हुए उसे बिलासपुर रेफर कर दिया गया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker