जालौन के खेत में मानसिक विक्षिप्त महिला का नग्न अवस्था में मिला शव, मचा हड़कंप

यूपी का जालौन से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां मानसिक विक्षिप्त महिला का कालपी के उसर गांव से कुछ दूर खेत पर नग्न अवस्था में शव मिला। महिला के गले में चोट के निशान पाए गए हैं। उधर सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेसिंक टीम ने मामले की जांच में जुट गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के मुताबिक दुष्कर्म के बाद हत्या की पुष्टि पीएस आने के बाद ही हो सकेगी।

कालपी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी पिता ने अपनी बेटी की शादी कोंच के एक गांव में की थी। मानसिक रूप से बीमार होने पर पति ने उसे छोड़ दिया था, तबसे वह मायके में ही रहती थी। मंगलवार दोपहर को कुछ लोग ऊसरगांव स्थित गोशाला से कुछ दूरी पर खेत से गुजर रहे थे। तभी वहां पर नग्न अवस्था में एक महिला का शव पड़ा देखा, उसके गले पर चोट के निशान भी थे। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। कालपी सीओ देवेंद्र पचौरी, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक फोर्स व फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। टीम ने साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया, वहीं पर मृतका की शिनाख्त हुई। सीओ के मुताबिक महिला का शव नग्न हालत में एक खेत पर पड़ा मिला है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही रेप की जानकारी हो पाएगी।

शव के पास मिली साड़ी और खाली शराब की बोतल

ऊसरगांव में मिले महिला के नग्न अवस्था में शव के पास जब पुलिस ने साक्ष्य एकत्रित किए। इस दौरान पुलिस को शव के पास मृतका की साड़ी और शराब का एक खाली क्वाटर मिला। जिसे पुलिस ने साक्ष्य के तौर पर कब्जे में ले लिया है। साथ ही सभी बिंदुओं को ध्यान में रखकर जांच पड़ताल की जा रही है। पुलिस ने फोरेंसिक टीम की मदद से कई अहम साक्ष्य भी जुटाए हैं। वहीं गांव में चर्चाओं का विषय है कि मृतका उस खेत तक कैसे पहुंची, जबकि उस रास्ते में न तो कोई वाहन जा सकता है और न ही कोई पैदल जाने की हिम्मत जुटा सकता है। माना जा रहा है कि बहला फुसलाकर उसे ले जाया गया। फिलहाल पुलिस ने गांव में पूछताछ शरू कर दी है। मृतका की मानसिक हालत कुछ खराब थी। पिता भी घर परिवार त्याग कर साधु-संत का भेष धारण कर लिया। मृतका की मानसिक बीमारी का फायदा उठाया गया है। फिलहाल गांव वालों का कहना है कि यह जिसने भी किया है उसे कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का काम पुलिस प्रशासन करे।

इस मामले में कालपी सीओ डॉ. देवेंद्र कुमार पचौरी ने बताया कि जिस महिला का शव मिला है उसे पति ने छोड़ दिया था। तब से वह मायके में रह रही थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, महिला का शव नग्न हालत में उसरगांव के रहने वाले शिवाजी तिवारी के खेत में पड़ा था। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही रेप की जानकारी हो पाएगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker