सीएम योगी ने नियुक्ति पत्र वितरण समारोह में अखिलेश यादव पर साधा निशाना, जानें क्या कहा…

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को 1334 युवाओं को नियुक्ति पत्र वितरण समारोह में कहा, वर्ष 2017 से पहले जिन्होंने देश को लूटा, आज जब उनके सपने टूट गए, तो टीपू भी सुल्‍तान बनने चले हैं। वे मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं। इन लोगों ने राज्य के युवाओं, व्यापारियों और उद्यमियों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया। आज कोई भी आपकी क्षमता और योग्यता के रास्ते में बाधा नहीं बन सकता है। यदि कोई बाधा उत्पन्न हुई तो हम उसे हटाएंगे। जो लोग बेईमानी और भ्रष्टाचार करेंगे उनकी संपत्तियां कुर्क करके गरीबों में वितरित करने का काम करेंगे।

लोक भवन में आयोजित नियुक्ति वितरण कार्यक्रम मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि बुलडोजर सबके हाथ में फिट नहीं होता है। उसके लिए दिल और दिमाग चाहिए। बुलडोजर जैसी इच्छा शक्ति चाहिए। दंगाइयों के सामने नाक रगड़ने वाले बुलडोजर नहीं चला सकते हैं। प्रदेश में तेजी से ईज ऑफ डूइंग बिजनेस बढ़ा है। 40 लाख करोड़ का निवेश आया है, इससे डेढ़ करोड़ युवाओं को रोजगार मिलेगा।

आदमखोर भेड़िए का क‍िया ज‍िक्र

योगी ने कहा आज प्रदेश के कुछ जिलो में आदमखोर भेड़िया आतंक फैलाया हुआ है, 2017 के पहले भी यही स्थिति थी, ये लोग भी ऐसे ही वसूली से तबाही मचाते थे। इनके यहां महाभारत के सारे किरदार थे, चाचा भतीजा सब वसूली पर निकल जाते थे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker