यूपी के गाजीपुर में मां ने अपनी तीन बेटियों को दिया जहर, एक की मौत

यूपी के गाजीपुर से एक दिल दहला देने मामला सामने आया है। जहां गुरुवार की रात एक मां ने अपनी तीन बेटियों को जहर दे दिया और फिर घर से निकल गई। सुबह तीनों बेटियों की हालत खराब होने पर पिता उन्हें लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जखनियां ले गए। यहां एक बेटी की हालत गंभीर होने पर बीएचयू ट्रामा सेंटर ले जा रहे थे लेकिन उसकी रास्ते में ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले में महिला के पति की तहरीर पर पुलिस केस दर्ज कर विवाहिता की तलाश कर रही है।

ये मामला जखनियां के भुड़कुड़ा का है। जहां 28 साल के चेतन प्रजापति की शादी आजमगढ़ की रहने वाली 26 साल की अन्नू के साथ हुई थी। दोनों को तीन लड़कियां पांच साल की मधु, चार साल की रीता और दो साल की आकृति है। चेतन प्रजापति चाय की दुकान चलाता है। चेतन ने पुलिस को बताया कि पत्नी गुरुवार की रात में ही घर छोड़कर कहीं चली गई थी। सुबह उठने पर तीनों लड़कियों को उल्टी होने लगी जिस पर उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जखनिया लाया गया। जहां चार साल की रीता की हालत ज्यादा बिगड़ने पर इसे ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर किया गया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। वापस आने के बाद चेतन प्रजापति ने अपनी पत्नी अन्नू के खिलाफ तहरीर दी।

चेतन ने बताया कि घर जाकर देखा तो जहां बच्चियां सोई थीं वहीं चूहा मारने की दवा पड़ा हुआ था। जिससे अंदाज लगाया जा रहा है कि विवाहिता ने तीनों को विषाक्त पदार्थ दिया है। प्रभारी निरीक्षक तारावती यादव ने बताया कि मुकदमा पंजीकृत किया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। रिपोर्ट मिलने के बाद ही पता चल सकेगा कि मौत कैसे हुई है। वहीं विवाहिता अन्नू की भी तलाश की जा रही है।

पहले भी गायब हुई थी विवाहिता

ग्रामीणों ने बताया कि विवाहिता कुछ दिनों पहले भी घर से गायब हुई थी। इसके बाद पति ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस ने विवाहिता को बरामद कर परिजनों को सौंपा था। घटना के बाद तरह तरह की चर्चा व्याप्त है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker