नेपाली छात्रा के फ्लैट में ही गोली मारकर हत्या, भारतीय मूल के व्यक्ति हुआ गिरफ्तार

अमेरिका के ह्यूस्टन में एक नेपाली छात्रा की उसके फ्लैट में ही गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में एक भारतीय मूल के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान 52 वर्षीय बॉबी सिंह शाह के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि आरोपी चोरी के इरादे से नेपाली छात्रा के फ्लैट में घुसा था, लेकिन पकड़े जाने पर उसने छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी। 

आरोपी गिरफ्तार

नेपाल मूल की छात्रा की पहचान मुना पांडे के रूप में हुई है। मुना ह्यूस्टन के सामुदायिक कॉलेज की छात्रा थी। सोमवार शाम करीब साढ़े पांच बजे मुना के ह्यूस्टन स्थित अपार्टमेंट से उसका शव बरामद हुआ। मुना के शरीर पर गोलियों के कई निशान थे। हत्या की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच शुरू की। जांच के दौरान अपार्टमेंट से निकलते हुए आरोपी बॉबी सिंह शाह की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गई थी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तस्वीर जारी की। जल्द ही पुलिस ने आरोपी को एक ट्रैफिक स्टॉप से गिरफ्तार कर लिया। 

GoFundMe पेज के अनुसार, मुना पांडे साल 2021 में नेपाल से ह्यूस्टन कम्युनिटी कॉलेज में पढ़ने के लिए आई थी। नेपाली एसोसिएशन ऑफ ह्यूस्टन के एक सदस्य ने बताया कि मुना की मां अपनी बेटी से कई दिनों से संपर्क करने की कोशिश कर रहीं थी। उन्होंने बताया कि मुना अपने माता-पिता की इकलौती संतान थी। एसोसिएशन ऑफ नेपाल, नेपाली वाणिज्य दूतावास के साथ मिलकर मुना की मां को ह्यूस्टन लाने की व्यवस्था कर रही है। इसके लिए फंड भी जुटाया जा रहा है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker