दून मेडिकल कालेज अस्पताल के चौथी मंजिल पर चढ़ा युवक, कहा- ‘मेरा मोबाइल लाओ वरना कूद जाऊंगा’

दून मेडिकल कालेज अस्पताल के ओटी एवं इमरजेंसी ब्लॉक में चतुर्थ तल पर शुक्रवार को एक युवक चढ़ गया। मोबाइल चोरी होने की बात कहकर उसने नीचे कूदने की धमकी दी। जिससे हड़कंप मच गया। करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद युवक को सुरक्षित नीचे उतारा गया।

जानकारी के अनुसार 30 वर्षीय हर्ष को शुक्रवार को सुबह करीब साढ़े आठ बजे 108 एंबुलेंस से इमरजेंसी में लाया गया। उसने सांस की दिक्कत बताई। डॉक्टरों ने उसकी ईसीजी कराई।

बताया गया कि युवक के साथ कोई अन्य व्यक्ति भी था। जिसने रेलवे स्टेशन से 108 पर कॉल कर एंबुलेंस बुलाई। वह युवक के साथ आया था। युवक का कहना है कि वह उसका मोबाइल और सामान ले गया है। जिसे लेकर उसमे इमरजेंसी में हंगामा किया।

काफी मशक्कत के बाद उतरा युवक

पुलिस ने किसी तरह उसे समझा बुझाकर शांत किया। पर करीब साढ़े दस बजे वह चतुर्थ तल पर चढ़ गया।मोबाइल न मिलने पर नीचे कूदने की धमकी दी। जिस पर अस्पताल में हड़कंप मच गया। देखते ही देखते अस्पताल के अंदर कई तमाशबीन भी जुट गए। पुलिस–एसडीआरएफ भी मौके पर पहुंच गई।

काफी मशक्कत के बाद एक अधिवक्ता और दो लड़कियों ने युवक को बातों में उलझाकर पैराफीट से खींचा।युवक अब तरह तरह की कहानियां बता रहा है।

उसका दावा है कि पारिवारिक रंजिश में उसके माता पिता की हत्या हो चुकी है। वह अपना सब कुछ बेच चुका है। उसे ऑस्ट्रेलिया जाना है। आज इस संबंध में मोबाइल पर कॉल आनी है। कॉल अटेंड न की तो उसका जीवन बर्बाद हो जाएगा। किसी भी तरह उसका फोन वापस दिलाया जाए।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker