उड़ान के लिए तैयार विमान में महिला क्रू मेंबर से छेड़खानी, आरोपी हुआ गिरफ्तार….

वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर उड़ान भरने के लिए तैयार एक विमान में यात्री ने महिला क्रू मेंबर से छेड़खानी कर दी। अचानक यात्री के गलत तरीके से छूने पर महिला क्रू मेंबर अवाक रह गई। उसने पहले इसकी सूचना विमान के अन्य क्रू मेंबर को दी। इसके बाद एयरलाइंस के अधिकारियों तक मामला पहुंचा। क्यूआरटी के साथ पहुंचे अफसरों ने यात्री को विमान से नीचे उतारने की कोशिश की तो हंगामा खड़ा हो गया। किसी प्रकार उसे विमान से नीचे लाकर पुलिस के हवाले किया जा सका। इस कारण विमान भी एक घंटे से ज्यादा समय की देरी से उड़ान भर सका। तेलंगाना के रहने वाले यात्री से पुलिस पूछताछ में जुटी है।

निज़ामबाद (तेलंगाना) निवासी मोहम्मद अदनान हैदराबाद जाने वाले विमान सख्या आईएक्स 1171 को पकड़ने के लिए बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचा था। वह एयरलाइन्स काउंटर से बोर्डिंग पास लेकर विमान में बैठ गया। इसी दौरान उसने विमान की महिला क्रू मेंबर को गलत तरीके से टच किया। महिला क्रू मेंबर ने इसे लेकर उसे फटकारा तो दुर्व्यवहार करने लगा। क्रू मेंबर ने तत्काल एयरलाइंस अधिकारियों को इसकी जानकारी दी। मौके पर एयर इंडिया एक्सप्रेस के सुरक्षा प्रभारी श्रीकांत तिवारी क्यूआरटी के जवानों के साथ पहुंचे।

यात्री को विमान से उतारने की कोशिश हुई तो वह हंगामा करने लगा। किसी प्रकार उसे जबरिया विमान से उतारा जा सका। उतारने के बाद उसे एयरपोर्ट लाउंज में ले आया गया और पुलिस को सूचना दी गई। फूलपुर थाने से पहुंची पुलिस के हवाले आरोपी को कर दिया गया है। यात्री के हंगामे के कारण विमान 1.20 घंटे विलम्ब से रवाना हो सका।

पुलिस ने यात्री को हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए थाने लेकर चली गई। फूलपुर थाना प्रभारी प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी अपने परचित के पास आजमगढ़ गया था। वहां से वह शुक्रवार को हैदराबाद जा रहा था। इस मामले में एयरलाइंस द्वारा तहरीर मिली है। आरोपी से पूछताछ चल रही है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker