मदरसे में बच्चियों से अश्लील हरकत करने वाले मौलवी का SIT खंगाल रही आपराधिक रिकार्ड

मदरसे में मासूम बच्चियों को पोर्न वीडियो दिखाकर अश्लील हरकत करने के आरोपित मौलवी की पुलिस आपराधिक इतिहास खंगालने में जुट गई है।

इसके लिए एसआइटी की एक टीम उत्तर प्रदेश के पीलीभीत पहुंच चुकी है। जहां संबंधित थानों में उसका आपराधिक इतिहास खंगालने के साथ ही उससे जुड़ी अन्य जानकारी हासिल की जा रही है। माना जा रहा है कि इसके बाद मौलवी से जुड़े कई राज खुल सकते है।

मोबाइल में गंदी-गंदी वीडियो दिखाकर गंदी हरकत करता था

मलसी गांव में जहानाबाद, पीलीभीत निवासी शब्बीर रजा को मस्जिद में मौलवी के पद पर नियुक्त किया गया था। शब्बीर रजा ने मस्जिद में ही एक कमरे के अंदर अस्थाई मदरसा बना रखा था।

जहां पर वह मदरसे में पढ़ाई के समय तथा छुट्टी के बाद मासूम बच्चियों को अपने कमरे के अंदर ले जाता था और अपने मोबाइल में गंदी-गंदी वीडियो दिखाकर गंदी हरकत करता था। मामले में पुलिस ने मौलवी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

रविवार को एक दिन की पुलिस कस्टडी रिमांड पर लेकर पुलिस ने उसकी निशानदेही पर मोबाइल बरामद किया था। जिसमें भारी मात्रा में पोर्न वीडियो मिली। जिस पर एसआइटी ने मोबाइल जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेज दिया है। साथ ही एसआइटी की एक टीम को मौलवी का आपराधिक इतिहास खंगालने के लिए पीलीभीत जहानाबाद भेजा गया था। वहां पहुंचकर पुलिस उसका आपराधिक इतिहास खंगाल रही है।

साथ ही उससे जुड़ी अन्य जानकारी भी हासिल की जा रही है। एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल ने बताया कि मौलवी का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। पीलीभीत के साथ ही बरेली और रामपुर में भी उसका आपराधिक इतिहास खंगाला जाएगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker