पति से विवाद के बाद दो बेटियों के साथ कुंए में कूदी पत्नी, मासूमों की मौत, माँ की बची जान

सोनभद्र में पति से विवाद के बाद पत्नी ने खौफनाक कदम उठाया है। अपनी दो मासूम बेटियों को लेकर महिला कुएं में कूद गई। पानी में डूबने से दोनों बच्चियों की मौत हो गई। अचानक पानी का दबाव ऊपर होने से महिला बच गई। वह खुद ही बार निकल आई। घर पहुंचकर लोगों को घटना की जानकारी दी तो हड़कंप मच गया। परिजनों ने लताड़ लगाई तो फांसी लगाने की कोशिश की। इस पर किसी तरह परिजनों से समझाया। घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों मासूमों के शव कुएं से बाहर निकाला और कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक घोरावल थाना क्षेत्र के लीलहवा गांव निवासी अमरेश कोल की पत्नी अरूणा से किसी बात को लेकर सोमवार की रात विवाद हो गया। पति से नाराज पत्नी अरूणा अपनी चार वर्षीया बेटी रीता और दस माह की बेटी को गोद में लेकर घर से बाहर निकल गई। आत्महत्या करने के लिए घर से कुछ दूर स्थित कुएं में में दोनों बेटियों के साथ कूद गई।

पानी में डूबने से दोनों बच्चियों की मौत हो गई। इसी बीच पानी का दबाव बढ़ने और पानी ऊपर आने से मां अरूणा ऊपर आ गई और कुएं से बाहर आ गई। पानी से भीगी हुई हालत में ही वह पहुंची। घर वालों ने घटना की जानकारी दी दी तो परिजनों ने लताड़ लगाई। इस पर खुद भी फांसी लगाकर जान देने की कोशिश की। लोगों ने किसी तरह शांत कराया। सूचना मिलने पर मंगलवार को सुबह मौके पर पहुंची पुलिस कुएं से दोनों बच्चियों के शव को बाहर निकलवा कर घोरावल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाए। यहां डॉक्टर ने भी दोनों बच्चियों के पहले से मरा बताया। प्रभारी निरीक्षक कमलेश पाल ने दोनों बच्चियों के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker