MP के ग्वालियर में बेटे ने अपने ही पिता को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में खून का रिश्ता ही खूनी बन गया। बेटे ने अपने ही पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस अपराध में उसके साथ थी, उसकी मां। हालांकि पुलिस ने हत्या के आरोप में बेटे को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन उसकी मां यानी मरने वाले शख्स की पत्नी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। यह घटना ग्वालियर के मुरार बड़ागांव स्थित एमपी हाउस के पास की है। मरने वाले शख्स का नाम दलवीर है। दलवीर पेशे से ऑटो चालक था।

बताया जा रहा है कि दलवीर का कुछ साल पहले से उसकी पत्नी सुनीता देवी के साथ विवाद चल रहा था। इस कारण सुनीता अपने बेटे राज उर्फ गोलू (21) और बेटी के साथ अलग रह रहे थे। बताया जा रहा है कि दलवीर की पत्नी सुनीता और बेटा राज उसके घर आकर गाली-गलौज करने लगे। इसके बाद बाहर खड़ी दो ऑटो में तोड़फोड़ कर दी। एक ऑटो में आग भी लगा दी।

ऑटो को जलता देख दलवीर बाहर आया तो पत्नी और बेटे ने उस पर हमला कर दिया। उसके सिर में लाठियां मारते चले गए। दलवीर के बेहोश होने पर दोनो आरोपी घटनास्थल से भाग निकले। घायल को उसका भाई व मामा हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। अस्पताल में डॉक्टरों नें उसे मृत घोषित कर दिया है। पुलिस को सूचना मिलने पर धरपकड़ चालू हुई।

पुलिस ने देर रात में ही धरपकड़ चालू कर दी ताकि आरोपियों को फरार होने से पहले पकड़ा जा सके। हालांकि हत्या में शामिल बेटा राज उर्फ गोलू को हिरासत में ले लिया गया, लेकिन उसकी मां अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पकड़ने के बाद बेटे ने बताया कि पिता के एक महिला से संबंध थे। इस कारण पिता उसकी मां और उसे परेशान करते थे।

उसने बताया कि वो उन्हें समझाने गया था, लेकिन वे गाली-गलौज करने लगे। इसके बाद मैंने उन्हें डंडे से मार दिया था। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निरंजन शर्मा का कहना है कि पत्नी (मां) और बेटे ने पिता की मारपीट कर हत्या की है। हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है। महिला की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker