इंडस्ट्री में अपने स्ट्रगल को लेकर बोले रणवीर शौरी, ‘एक्टिंग में मौका नहीं मिला तो लेबर बन जाऊंगा’

रणवीर शौरी को हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 3 पर देखा गया था। एक्टर अब केके मेनन के साथ ड्रामा सीरीज शेखर होम में नजर आ रहे हैं।

रणवीर ने अपनी एक्टिंग लाइफ को लेकर कई सारी दिक्कतों का सामना किया है और इसका जिक्र उन्होंने बिग बॉस पर भी किया था। शो पर उन्होंने कहा था कि काम ढूंढ़ना वाकई बहुत चैलेंजिंग है। अब इसी पर उन्होंने और खुलकर बात की है।

मन का काम नहीं मिलता

एक्टर ने सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘मेरे लिए काम ढूंढ़ना और भी मुश्किल हो जाता है, क्योंकि मेरे पास कोई मैनेजमेंट टीम नहीं है। लगातार काम मांगने को लेकर महसूस होने वाली असहजता को लेकर रणवीर ने कहा कि उन्हें कई बार वैसा काम नहीं मिल पाता जैसा वो चाहते हैं।’

कोई भी काम करने के लिए तैयार हूं

रणवीर ने कहा कि अगर आगे चलकर मुझे एक्टिंग का मौका नहीं मिलता है तो मैं कोई भी काम करने के लिए तैयार हूं।

एक्टर ने कहा कि वो इस फील्ड का कोई भी काम करने के लिए तैयार हैं, फिर चाहे वो स्पॉट बॉय और लेबर का ही काम क्यों ना हो। उन्होंने कहा कि फिल्ममेकिंग और म्यूजिक उनका पैशन है और इसमें अपने एक्सपीरियंस को जोड़कर वो कोई भी काम कर सकते हैं।

रणवीर को भेजा फ्राई, खोसला का घोसला और हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है।

इसके अलावा उन्होंने टाइगर 3 और सिंह इज किंग जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में भी काम किया है। ओटीटी पर भी रणवीर निरंतर सक्रिय हैं। जी5 की सीरीज सनफ्लॉवर में वो लीड स्टारकास्ट का हिस्सा हैं और पुलिस अधिकारी का किरदार निभाते हैं। रणवीर शौरी ने साल 2011 में अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा से गुपचुप शादी रचाई थी। वहीं, शादी के कुछ महीनों बाद ही ये कपल एक बेटे के पेरेंट्स बने।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker