MP : बेकाबू कंटेनर ने ASP की खड़ी कार में मारी टक्कर, सिपाही की मौके पर मौत

मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में शुक्रवार रात एडिशनल पुलिस अधीक्षक (एएसपी) गजेंद्र वर्धमान की खड़ी कार में एक कंटेनर ने जबर्दस्त टक्कर मार दी। इस भीषण हादसे में कार के अंदर सवार एएसपी की पत्नी और दो बच्चे गंभीर घायल हो गए, जबकि उनके सरकारी ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि, एएसपी को चोटें नहीं आई।

जानकारी के अनुसार, एडिशनल पुलिस अधीक्षक गजेंद्र वर्धमान कल रात अपनी पत्नी और बच्चों के साथ ग्वालियर आ रहे थे। रास्ते में पंक्चर होने के बाद उनकी कार एक जगह सड़क किनारे खड़ी हुई थी। एएसपी का सरकारी ड्राइवर सिपाही अजय वास्कले कार से उतरकर नीचे खड़ा हुआ था। एएसपी का परिवार के अंदर बैठा हुआ था, तभी पीछे से आ रहे एक बेकाबू कंटेनर ने एएसपी की खड़ी कार में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि इस घटना में चालक अजय वास्कले की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, एडिशनल एसपी की पत्नी और दो बच्चे घायल हैं। दोनों की हालत गम्भीर बताई जा रही है। 

एडिशनल एसपी वर्धमान अपने परिवार के साथ कुछ दिन पहले अपने घर गए हुए थे और वहां से लौटकर ग्वालियर आ रहे थे। ग्वालियर से लगभग 30 किलोमीटर पहले घाटीगांव के पास नेशनल हाइवे पर उनकी कार पंक्चर हो गई थी। ड्राइवर ने पंक्चर जुड़वाने के लिए कार के सड़क किनारे खड़ी की हुई थी। इस दौरान कंटेनर ने टक्कर मार दी। इस घटना में सिपाही अजय की मौके पर ही मौत हो गई,जबकि एएसपी की पत्नी और बच्चे घायल हो गए। उन्हें तत्काल ग्वालियर लाकर भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

पुलिस के अनुसार, यह घटना घाटीगांव बनखेड़ी मंदिर के पास की है। पुलिस ने कंटेनर को कब्जे में ले लिया है। सिपाही अजय ग्वालियर में तैनात था। घाटीगांव थाना क्षेत्र का मामला है। सभी पुलिस अफसर अस्पताल पहुंच गए हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker