पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर बदली डीपी, देशवासियों से की यए खास अपील

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपनी डिस्पले पिक्चर (DP) बदल दी है। पीएम मोदी ने विभिन्न सोशल मीडिया हैंडल्स पर अपनी प्रोफाइल पिक्चर में राष्ट्रीय ध्वज लगाया है। प्रधानमंत्री ने लोगों से भी ऐसा करने की अपील की है। 77वें स्वतंत्रता दिवस से पूर्व उन्होंने देशवासियों से अपील की है कि लोग अपनी डीपी में तिरंगा लगाएं।

पीएम मोदी ने देशवासियों से की खास अपील

वहीं, पीएम नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से दो अपील भी की है। पीएम मोदी ने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर लिखा,”स्वतंत्रता दिवस करीब आ रहा है। आइए हम सब मिलकर #HarGharTiranga को एक यादगार जन आंदोलन बनाएं। मैं अपनी प्रोफाइल तस्वीर बदल रहा हूं और मैं आप सभी से भी यही आग्रह करता हूं कि आप भी मेरे साथ मिलकर हमारे तिरंगे का जश्न मनाएं।”

वहीं, पीएम मोदी ने लोगों से एक और अपील की। उन्होंने कहा कि देशवासी तिरंगे के साथ अपनी सेल्फी https://harghartiranga.com पर जरूर शेयर करें ।

पर्यटन मंत्री का अनुरोध-  घरों में तिरंगा लगाएं देशवासी

इस साल हर घर तिरंगा अभियान का तीसरा संस्करण नौ अगस्त से लेकर 15 अगस्त तक मनाया जाएगा। केंद्रीय संस्कृति और पर्यटन मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने गुरुवार को अपील की कि लोग अपने घरों में तिरंगा लगाएं। वहीं, सत्तारूढ़ बीजेपी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की है कि देश भर में पार्टी कार्यकर्ता तिरंगा रैली निकालें। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker