केरल में बारिश ने मचाई तबाही, सीएम सिद्धारमैया की कॉरपोरेट सेक्टर से मदद की अपील

केरल में इस समय बारिश ने तबाही मचाई हुई है। वायनाड में हुए भूस्खलन में 100 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। सेना, NDRF समेत कई एजंसियां लापता लोगों का पता लगाने के लिए दिन-रात जद्दोजहद कर रही हैं।

इस बीच कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने बुधवार को कॉरपोरेट सेक्टर से बड़ी अपील की है। सीएम ने केरल में राहत कार्यों में सहयोग के लिए कॉरपोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व (CSR) के तहत योगदान देने को कहा है, जहां भूस्खलन के कारण कम से कम 159 लोगों की जान चली गई है।

कॉरपोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व के तहत करें योगदान 

मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कॉर्पोरेट सेक्टर को संबोधित करते हुए अपनी अपील में कहा, ‘केरल की स्थिति ऐसी है कि प्रभावित लोगों की तत्काल जरूरतों को पूरा करने के लिए वित्तीय सहायता, खाद्य आपूर्ति, कपड़े और बुनियादी राशन की तत्काल आवश्यकता है।’

CM ने आगे कहा कि ‘आपदा की गंभीरता को देखते हुए समाज के सभी क्षेत्रों, विशेषकर कॉरपोरेट संस्थाओं से उदार प्रतिक्रिया की उम्मीद है, जो हमेशा जरूरत के समय सहायता के लिए आगे आए हैं। उन्होंने कहा कि जैसा कि आप जानते होंगे, हमारे पड़ोसी राज्य केरल में हाल ही में एक गंभीर आपदा आई है, जिसके कारण वहां के निवासियों को काफी कठिनाई का सामना करना पड़ा है।’

मुश्किल समय में केरल को सहायता देने के लिए प्रतिबद्ध

सिद्धारमैया ने कहा कि कर्नाटक सरकार इस मुश्किल समय में केरल को सहायता देने के लिए प्रतिबद्ध है और हम कॉरपोरेट क्षेत्र में अपने मूल्यवान भागीदारों से इन राहत प्रयासों में शामिल होने के लिए संपर्क कर रहे हैं।सीएम सिद्धारमैया ने कहा कि हम विशेष रूप से, राहत कार्यों, खाद्य आपूर्ति और  कपड़े के लिए वित्तीय सहायता का योगदान चाहते है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker