अनंत-राधिका की हल्दी का अनदेखा वीडियो वायरल, आप भी देंखे…

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की वेडिंग सेरिमनी के वीडियोज कई दिनों तक सोशल मीडिया पर छाए रहे। अब उनकी हल्दी का इनसाइड वीडियो सामने आया है। इसमें अंबानी फैमिली के साथ सबसे ज्यादा मस्ती हार्दिक पांड्या और रणवीर सिंह करते दिख रहे हैं। वहीं नीता अंबानी को उनके बेटे ने जमकर हल्दी लगाई है। लोग लिख रहे हैं कि मिसेज अंबानी को पहली बार इतनी मस्ती करते देखा है।

नीता अंबानी ने खूब खेली हल्दी

अनंत-राधिका की हल्दी का एक वीडियो काफी देखा जा रहा है। इसे मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शयेर किया है। अनंत अंबनी अपने पेरेंट्स और राधिका को हल्दी लगाते दिख रहे हैं। वहीं नीता अंबानी भी नाचती और खूब मजे करती दिख रही हैं। सबका ध्यान रणवीर सिंह और हार्दिक पांड्या ने खींचा है। दोनों जमकर मस्ती कर रहे हैं। इस वीडियो पर कई सारे कमेंट्स हैं।

हार्दिक-रणवीर ने खींचा लोगों का ध्यान

एक ने लिखा है, रणवीर और हार्दिक पूरी एनर्जी में हैं और क्या स्वैग है। ऐसे लगता है जैसे लंबे वक्त बाद हार्दिक को शादीशुदा जिंदगी से आजादी मिली है। एक कमेंट है, हार्दिक और रणवीर सिंह ऐसे एंजॉय कर रहे हैं जैसे अपनी शादी में मजे नहीं कर पाए थे। एक ने लिखा है, नीता अंबानी इतनी क्रेजी कभी नहीं दिखाई दीं। एक ने कमेंट किया है, ये लोग इतने महंगे कपड़े बर्बाद कर रहे हैं। एक ने लिखा है, हार्दिक और रणवीर की हल्दी ज्यादा लग रही है। एक कमेंट है, वाह क्या मजे किए हैं रणवीर और हार्दिक ने फुलऑन मस्ती

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker