अनुपम खेर से सिद्धार्थ मल्होत्रा तक, सितारों ने कारगिल विजय दिवस पर शहीदों को दी श्रद्धांजलि

साल 1999 में भारतीय जवानों ने कारगिल युद्ध में पाकिस्तान के मंसूबों पर पानी फेरते हुए जीत हासिल की थी। ऐसे में 26 जुलाई के दिन को भारत के जीत की खुशी और उस युद्ध में शहीद हुए जवानों की शहादत को श्रद्धांजलि देते हुए विजय दिवस के रूप में मनाया जाता है।

इस बार कारगिल युद्ध को पूरे हुए 25 साल हो गए हैं। ऐसे में बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने भी कारगिल विजय दिवस (Kargil Vijay Diwas) पर पोस्ट शेयर किए हैं। इस लिस्ट में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) से लेकर अनुपम खेर तक के नाम शामिल है।

अनुपम खेर ने 25वीं वर्षगांठ पर किया पोस्ट

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर पर कारगिल विजय दिवस की 25वीं वर्षगांठ पर पोस्ट किया है। इसमें उन्होंने लिखा है कि कारगिल दिवस की 25 वीं वर्षगांठ पर भारतीय सेना को बधाई एवं युद्ध में शहीद हुए शूरवीरों को और उनके परिवार वालों को मेरा नतमस्तक नमन। जय हिन्द।

जैकी श्रॉफ ने शेयर किया वीडियो

जैकी श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर कारगिल युद्ध से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने उस युद्ध की कई बातें बताई है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा कि सभी वीर जवानों और उनके परिवारों को सादर नमन। जय हिन्द।

रकुल प्रीत सिंह ने किया पोस्ट

रकुल प्रीत सिंह ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसे लेकर एक पोस्ट किया। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा कि कारगिल विजय दिवस पर आइए हम उन बहादुर आत्माओं को श्रद्धांजलि अर्पित करें, जो हमारे देश के सम्मान के लिए निडरता से खड़े रहे।

विक्की कौशल ने दी श्रद्धांजलि

विक्की कौशल ने भी अपने सोशल मीडिया पर कारगिल विजय दिवस को लेकर पोस्ट किया है। सभी युद्ध के जवानों और उनके परिवार को नमन।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दी श्रद्धांजलि

सिद्धार्थ ने होनी फिल्म ‘शेरशाह’ से जुड़ी एक क्लिप शेयर की है। इसके साथ ही वह युद्ध के जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि कारगिल विजय दिवस पर मैं देश के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले वीरों को नमन करता हूं। उनकी बहादुरी हमें हर दिन प्रेरित करती है। जय हिंद।

निम्रत कौर ने किया शहीदों को किया याद

निम्रत कौर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि देश के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले हमारे वीर सैनिकों की याद में। उनके परिवारों और प्रियजनों के लिए एक गहरी, विशेष भावना, जो राष्ट्र के प्रति प्रेम के उस अद्वितीय कार्य में भाग लेना जारी रखते हैं। जय हिंद।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker