केजरीवाल के स्वास्थ्य को लेकर इंडी अलायंस का ‘हल्लाबोल’, जंतर-मंतर पर रैली में जुटेंगे विपक्षी नेता

शराब घोटाले में तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य को लेकर AAP ने हमेशा से भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अरविंद केजरीवाल की लगातार गिर रही सेहत को लेकर विपक्ष अब प्रदर्शन करेगा।

इस संबंध में ज्यादा जानकारी देते हुए आम आदमी पार्टी (AAP) ने गुरुवार को कहा कि विपक्षी दलों का इंडी अलायंस तिहाड़ जेल में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के गिरते स्वास्थ्य का मुद्दा उठाने के लिए 30 जुलाई को यहां जंतर-मंतर पर एक रैली आयोजित करेगा।

आप भाजपा पर केजरीवाल को जेल में ‘हत्या करने की साजिश रचने’ का आरोप लगा रही है और उनकी मेडिकल रिपोर्ट का हवाला देते हुए बताती है कि 3 जून से 7 जुलाई के बीच उनका शुगर लेवल 26 बार गिरा था।

इंडिया ब्लॉक की घटक पार्टी, भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार और उपराज्यपाल वीके सक्सेना पर केजरीवाल के जीवन के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाती रही है।

इससे पहले एलजी ने दिल्ली के मुख्य सचिव को एक पत्र जारी कर कहा था कि केजरीवाल जेल में डाइट फॉलो नहीं कर रहे हैं। जिस कारण से उनका शुगर लेवल नीचे जा रहा है। इसका जवाब देते हुए संजय सिंह ने कहा कि पहले इन लोगों ने कहा था कि केजरीवाल मिठाई खाकर जानबूझ कर अपनी शुगर बढ़ा रहे हैं और इन्होंने उनकी इंसुलिन तक रोक दी थी। अब ये कह रहे हैं कि केजरीवाल न कुछ खा रहे हैं और न इंसुलिन ले रहे हैं, ये क्या मजाक बना रखा है, क्या कोई खुद ही अपनी सेहत से खिलवाड़ करेगा?

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker