पूर्व सैनिक ने 6 महीने के मासूम समेत परिवार के पांच लोगों को उतारा मौत के घाट, सामने आई यह वजह

हरियाणा के अंबाला में एक बेहद दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां सेना के एक रिटायर्ड सुबेदार ने अपने ही परिवार के पांच लोगों की कथित तौर पर हत्या कर दी। मृतकों में दो बच्चे भी शामिल हैं। जानकारी के मुताबिक घटना रविवार रात की है। मृतकों की पहचान 65 साल की मां सरोपी देवी, 35 साल के भाई हरीश कुमार, हरीश की पत्नी पत्नी सोनिया ( 32 साल), बेटी यशिका (5 साल) और 6 महीने के बेटे मयंक के तौर पर की गई है। 
 
अधिकारियों ने बताया कि आरोपी का नाम भूषण कुमार है। उसने दे रात सबसे पहले धारदार हथियार से भाई पर हमला किया। इसके बाद उसने एक-एक कर पूरे परिवार को खत्म कर दिया। उसने शवों को जलाने की भी कोशिश की। भूषण ने अपने पिता और भाई हरीश की बड़ी बेटी पर भी हमला किया था। उन्हें गंभीर चोट आई हैं और इलाक के लिए पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या लगता है कि दोनों भाइयों में जमीन को लेकर विवाद था। नारायणगढ़ के रातौर में एक जमीन थी जिसपर दोनों का दावा था। पुलिस ने बताया कि घटना के बाद तुरंत पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। घटना की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है। आरोपी भूषण कुमार फिलहाल फरार है। पुलिस का कहना है कि उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker