नहाने गई दो सगी बहनों समेत तीन की डूबने से मौत, परिवार में मचा कोहराम

अलगटपुर के नवलपुरवा गांव के समीप कलान नाला में बुधवार को नहाने गई दो सगी बहनों समेत तीन की डूबने से मौत हो गई। बकरी चरा रहे ग्रामीणों के शोर मचाने पर गोताखोरों ने तीनों के शव को बाहर निकला। इसके बाद स्वजन रोहिन नदी के किनारे तीनों का अंतिम संस्कार करने जा रहे थे।

सूचना पर पहुंचे तहसीलदार ज्ञान प्रताप सिंह और दारोगा उमाशंकर कन्नौजिया ने अंतिम संस्कार से रोककर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। राजस्व की टीम आगे की कार्रवाई में जुटी है। कैंपियरगंज के रामनगर केवटलिया की रहने वाली आठ वर्षीय शिवानी और सात वर्षीय प्राची अपने ननिहाल नवलपुरवां में मां के साथ रहती थीं।

पिता टिब्बल बाहर रहकर काम करते हैं। बुधवार को दोपहर बाद शिवानी और प्राची सहेली अन्नू निषाद के साथ गांव के समीप कलान नाले में नहाने गईं। नहाने के दौरान गहरे पानी में चले जाने से तीनों डूबने लगीं। पास में बकरी चरा रहे ग्रामीणों के शोर मचाने पर जब तक लोग पहुंचे बच्चियां डूब चुकी थीं।

करीब आधे घंटे बाद उनका शव बाहर निकाला गया। इसके बाद अन्नू के पिता रामनाथ और शिवानी व प्राची की मां किरन तीनों का शव लेकर रोहिन नदी के पास अंतिम संस्कार करने के लिए जाने लगे। अभी वह बंधे पर पहुंचे थे कि ग्रामीणों के साथ पहुंची पुलिस और तहसीलदार ने उन्हें रोका और समझाकर तीनों बच्चियों का शव कब्जे में लिया।

24 घंटे के भीतर दूसरा हादसा

मंगलवार को कहरौली के दीपांशु, निहाल और रवि की राप्ती में नहाते समय डूबने से मौत हो गई थी। अभी 24 घंटे भी नहीं बीते थे कि क्षेत्र में दूसरा हादसा हो गया, जिससे तीन बच्चियां असमय काल कवलित हो गईं। 24 घंटे के अंदर छह लोगों की डूबने से हुई मौत से पूरा क्षेत्र शोकाकुल है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker