यूपी में तीन साल के बेटे को जहर देने के बाद मां ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

यूपी के आजमगढ़ से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। सिधारी थानाक्षेत्र के जाफरपुर गांव में सोमवार की रात एक मां ने तीन साल के बेटे के साथ जहर खाकर जान दे दी। महिला ने पहले बेटे के जहर दिया, इसके बाद खुद खा लिया। हालत बिगड़ने पर परिजनों ने दोनों को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया। रात में ही महिला दे दम तोड़ दिया। बेटे की मंगलवार की सुबह मौत हुई।

सरायमीर थाना क्षेत्र के रंगडीह गांव निवासी बृजेश चौहान की 28 साल बेटी कविता चौहान की शादी 4 साल पहले सिधारी थाना क्षेत्र के जाफरपुर गांव निवासी पंचदेव चौहान के साथ हुई थी। कविता को तीन साल का बेटा देवांश और सात माह की बेटी है। पति नपा में चतुर्थ श्रेणी का कर्मचारी है। एक सप्ताह से परिवार में घरेलू बातों को लेकर विवाद चल रहा था। परिजनों ने बताया कि सोमवार की रात पंचदेव घर के बाहर सो रहा था। सास घर के बरामदे में थी। कविता बेटे के साथ घर में सो रही थी।

रात में कविता ने पहले बेटे को जहरीला पदार्थ खिलाकर का सुला दिया। इसके बाद स्वयं भी जहरीला पदार्थ खा लिया। रात करीब 10 बजे हालत बिगड़ने पर परिजनों को जानकारी हुई। महिला को नरौली स्थित एक निजी अस्पताल भर्ती कराया। परिजन घर पहुंचे तो देवांश पर भी जहर का असर हो गया गया था। वह बेसुध पड़ा था, उसे भी लोग लेकर नरौली स्थित प्राइवेट अस्पताल पर पहुंचे।

डॉक्टर ने बच्चों के चिकित्सक को दिखाने के लिए कहा। परिजन उसे करतालपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। रात करीब 11 बजे महिला की मौत हो गई। मंगलवार की सुबह करीब नौ बजे बालक ने भी दम तोड़ दिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया साथ ही मामले की जांच पड़ताल में जुट गई।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker