उत्तराखंड में स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाते चार लोगों गिरफ्तार

स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाते चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपियों में स्पा सेंटर संचालक और महिला मैनेजर भी शामिल है। जबकि, मौके से पांच महिलाओं को रेस्क्यू किया गया।

देहरादून एसएसपी अजय सिंह ने मंगलवार को यह खुलासा किया। उन्होंने बताया कि बसंत विहार क्षेत्र में स्पा सेंटर की आड़े में सेक्स रैकेट चलाए जाने की गोपनीय सूचना मिली थी। इसके बाद एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट, बसंत विहार थाना पुलिस की संयुक्त टीम गठित की गई।

जीएमएस रोड स्थित रिलेक्स जोन स्पा एंड सैलून में छापेमारी की गई तो दो कमरों में दो महिलाएं और दो पुरुष आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए। पुलिस ने मौके से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की। एसएसपी ने बताया कि यहां कुछ और कमरों में तीन महिलाएं भी मौजूद थीं।

पुलिस ने स्पा सेंटर के संचालक उस्मान पुत्र मोहम्मद अली निवासी हरजोली झोझा झबरेड़ा हरिद्वार और मैनेजर अनु निवासी थिथिकी कवादपुर मंगलौर हरिद्वार, शादाब पुत्र शमशाद खान निवासी परवल पटेलनगर देहरादून, इम्माराजी श्रीणिवासुलु पुत्र इम्माराजू निवासी आंध्रप्रदेश को गिरफ्तार किया। सबके खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker