छत्तसीगढ़ में बड़ा हादसा, कुएं में जहरीली गैस लीक से पांच लोगों की मौत

छत्तीसगढ़ में बड़ा हादसा हो गया है। यहां गैस लीक से 5 लोगों की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक यह गैस कुएं में लीक हुई है। घटना जांजगीर-चांपा के किकिरदा गांव की बताई जा रही है।  घटना की सूचना मिलते ही बिर्रा पुलिस मौके पर पहुंची। इसके अलावा एसडीआरएफ की टीम को भी बुलाया गया है। जानकारी के मुताबिक कुएं में हुई गैस लीक के बाद 5 लोगों की डूबकर मौत हो गई है। 

छत्तीसगढ़ के चंपा में एक कुएं के अंदर गैस लीक होने के बाद 5 लोग डूब गए जिससे उनकी मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जान गंवाने वाले लोगों में पिता और उनके दो बेटे भी शामिल हैं।  घटना शुक्रवार सुबह 7.30 बजे की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक एक व्यक्ति को बचाने के चक्कर में कई लोग कुएं में उतर गए। बाद में गैस लीक होने से 5 लोगों की डूबकर मौत हो गई।

इससे पहले राजस्थान से गैस लीक की खबर सामने आई थी। इसमें एक सात साल के बच्चे की मौत हो गई थी।  राजस्थान के खैरथल जिले के भिवाड़ी थाना क्षेत्र में  एक सात वर्षीय बच्चा गैस रिसाव के कारण चाय की दुकान में लगी आग में जिंदा जल गया। पुलिस ने बताया कि रितिक दोपहर में रीको चौक स्थित अपने चाचा की चाय की दुकान पर गया था। उसने बताया कि उसका चाचा पास की एक फैक्टरी में चाय देने गया था और बच्चा दुकान पर अकेला था, तभी गैस रिसाव के कारण आग लग गई और रितिक जिंदा जल गया। दमकल विभाग के कर्मचारियों ने आग पर काबू पाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker