आलिया भट्ट-शरवरी वाघ की फिल्म का टाइटल हुआ जारी, देंखे वीडियो…

यशराज फिल्म्स अपने स्पाई यूनिवर्स को और भी बड़ा कर रहा है। अब तक उनके बैनर तले वॉर से लेकर टाइगर और पठान जैसी कई फिल्में बन चुकी हैं, जिसमें शाह रुख खान से लेकर सलमान खान और ऋतिक रोशन जैसे सितारे दमदार एक्शन करते हुए दिखाई दिए थे।

अब यशराज के सबसे बड़े यूनिवर्स में बॉलीवुड एक्ट्रेसेज का नाम भी जुड़ गया है। पिछले काफी समय से खबर थी कि आलिया भट्ट और शरवरी वाघ यशराज के साथ एक्शन से भरपूर फिल्म करने वाले हैं। अब मेकर्स ने उनकी फिल्म के टाइटल पर से पर्दा उठाते हुए एक अनाउंसमेंट वीडियो शेयर किया है।

आलिया भट्ट-शरवरी वाघ की फिल्म का टाइटल हुआ रिवील

आलिया भट्ट को अब तक हमने फिल्मी पर्दे पर ग्लैमरस गर्ल से लेकर सीधा-सादा किरदार निभाते हुए देखा है, अब पहली बार उनके चाहने वाले उन्हें दमदार एक्शन करते हुए देखेंगे, जिसमें उनका साथ देंगी ‘मुंज्या’ की बेला शरवरी वाघ। आलिया भट्ट ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी आगामी स्पाई यूनिवर्स की फिल्म के टाइटल की घोषणा की।

उनकी आने वाली इस फिल्म का टाइटल है ‘अल्फा’,जिसका मतलब होता है सर्वश्रेष्ठ। टाइटल अनाउंसमेंट के साथ ही मेकर्स ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस कहती हैं कि ग्रीक अल्फाबेट का पहला अक्षर और हमारे प्रोग्राम का मोटो सबसे पहले, सबसे तेज, सबसे वीर। ध्यान से देखो तो हर शहर में एक जंगल है और जंगल में हमेशा राज करेगा अल्फा “।

आलिया ने ‘अल्फा’ की शूटिंग की शुरू

इस छोटे से वीडियो में मेकर्स ने ये भी बताया कि अब इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म को जहां आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ शिव रावल इस फिल्म के निर्देशन की कमान संभालने वाले हैं।

आपको बता दें कि ये पहली बार है, जब यशराज फिल्म्स स्पाई यूनिवर्स में कोई फीमेल लीड फिल्म बनाने की पहल कर रहा है। आलिया भट्ट के आगामी प्रोजेक्ट की बात करें तो वह इसके अलावा फिल्म जिगरा में दिखाई देंगी, इसके अलावा उनकी जोड़ी रणबीर कपूर और विक्की कौशल के साथ संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘लव एंड वॉर’ में दिखाई देगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker