डॉक्टर बनकर पहुंचा अस्पताल, बाथरूम में किशोरी से साथ दुष्कर्म का प्रयास

श्रीनगर में एक युवक ने मंगलवार रात फर्जी डॉक्टर बनकर बेस अस्पताल में भर्ती किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास किया। किशोरी के शोर मचाने पर युवक फरार हो गया। सीसीटीवी फुटेज से पहचान होने पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक होशियार सिंह पंखोली ने बुधवार को बताया कि बीती रात एक युवक बेस अस्पताल के बाल रोग विभाग में चिकित्सक बनकर पहुंच गया। इसके बाद आरोपी,वार्ड में भर्ती एक नाबालिग लड़की को जांच के बहाने बाथरूम ले गया। 

बाथरूम में उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। बच्ची किसी तरह उसके चंगुल से छूटकर शोर मचाते हुए भागी। उसने वार्ड में पहुंचकर अन्य डॉक्टरों से मदद मांगी। इस बीच आरोपी फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस और अस्पताल प्रशासन ने अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। फुटेज में रात करीब पौने दस बजे एक युवक भागता दिखा। फोटो दिखाने पर किशोरी ने युवक को पहचान लिया।

पुलिस ने बुधवार दोपहर बाद 21 वर्षीय मयंक गैरोला पुत्र संजय गैरोला निवासी एजेंसी मोहल्ला, बांसवाड़ा, श्रीनगर को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। बच्ची के परिजनों की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो ऐक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया। उधर, बेस अस्पताल के सीएमएस डॉ.अजेय विक्रम सिंह ने बताया कि आरोपी पहले भी इस तरह की हरकत कर चुका था। अस्पताल प्रशासन भी उसकी तलाश में था।

रेप में फंसा नेता भाजपा से निष्कासित

हरिद्वार में गैंगरेप के बाद नाबालिग लड़की की हत्या के मामले में नाम आने के बाद आदित्यराज सैनी की ओबीसी आयोग के साथ ही पार्टी से भी छुट्टी हो गई है। बुधवार को प्रदेश सरकार ने सैनी को ओबीसी आयोग में सदस्य और भाजपा ने ओबीसी प्रकोष्ठ प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य पद से हटा दिया। सैनी के खिलाफ बहादराबाद थाने में नाबालिग से गैंगरेप के बाद हत्या का मामला दर्ज होने पर बुधवार को उनके खिलाफ उक्त कार्रवाई की गई। समाज कल्याण विभाग के सचिव बीके संत की ओर से सैनी को आयोग के सदस्य पद से हटाने के आदेश जारी किए गए।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker