अक्षय कुमार के घर अपनी शादी का न्योता देने पहुंचे अनंत अंबानी

एक बार फिर अंबानी परिवार में शहनाई बजने वाली हैं। इस बार इस परिवार के छोटे बेटे अनंत अंबानी दूल्हा बनने जा रहे हैं। गुजरात के जामनगर और इटली में क्रूज प्री-वेडिंग जश्न के बाद अब अंबानी परिवार शादी के लिए तैयारियों में जुट गया है।

परिवार वालों ने शादी का न्योता देना शुरू कर दिया है। बीते दिनों जहां नीता अंबानी ने काशी विश्वनाथ मंदिर में बेटे की शादी का पहला कार्ड चढ़ाया था। तो वहीं, देर रात खुद अनंत अंबानी अपना शादी का इनविटेशन देने अभिनेता अक्षय कुमार के घर पहुंचे, जिसकी एक झलक सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

अक्षय कुमार के घर पहुंचा शादी का कार्ड 

अंबानी परिवार की शादी में बॉलीवुड सेलेब्स शामिल न हो ऐसा हो नहीं सकता। अंनत के दोनों प्री-वेडिंग में पूरी फिल्म सीटी शामिल हुई थी। वहीं अब शादी में भी ऐसा ही होने जा रहा है। बुधवार को अंनत अपने खास दोस्तों और मेहमानों को न्योता देने के लिए निकल पड़े। वह देर शाम अभिनेता अक्षय कुमार के घर पहुंचे और उन्हें चांदी-सोने से बना वेडिंग कार्ड दिया। 

सोशल मीडिया पर अनंत का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी गाड़ी में  बैठे नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनके आस-पास कई सारे बॉडी गार्ड्स भी दिखाई दे रहे हैं। उनके चेहरे पर शादी की खुशी साफ नजर आ रही हैं। 

अक्षय से पहले अजय देवगन को दिया था कार्ड ?

बीते दिनों अनंत अभिनेता अजय देवगन के घर पहुंचे थे। अनंत का अजय देवगन के घर शिवशक्ति से बाहर आते हुए एक वीडियो भी सामने आया था। इस वीडियो में अनंत हमेशा की तरह टाइट सिक्योरिटी के बीच नजर आए थे।

बेहद आलीशान है वेडिंग कार्ड 

लाल रंग की अलमारी के आकार में बना ये कार्ड, जिसके अंदर से एक चांदी का मंदिर है और इसमें चारों तरफ भगवान की मूर्ती नजर आ रही हैं। इसके अलावा कार्ड में अलग-अलग भगवानों के चित्रों के साथ शादी के जश्न की डिटेल्स लिखी हैं। इसके अलावा अनंत-राधिका के नाम के पहले अक्षर की कढ़ाई वाला रुमाल और एक दुपट्टा भी शामिल है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker