SS राजामौली ने थिएटर में देखी कल्कि 2898 एडी, फिल्म में डायरेक्टर का है सरप्राइजिंग रोल

दिग्गज फिल्ममेकर नाग अश्विन की फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। लंबे समय से फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। रिपोर्ट्स की मानें तो साउथ में इसके शो सुबह 4 बजे से ही ओपन हो गए थे। वहीं इस दौरान एक थिएटर में एसएस राजामौली को उनकी पत्नी रमा और ऑस्कर विनिंग म्यूजिक डायरेक्टर एम. एम. कीरावनी के साथ देखा गया। तस्वीर एक्स पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है।

इस फिल्म में प्रभास,दीपिका पादुकोण,अमिताभ बच्चन और कमल हासन मुख्य किरदार में नजर आए।

फोटो में कौन-कौन दिखाई दे रहा

ऑनलाइन जो फोटो वायरल हो रही है उसमें राजामौली एक थिएटर स्क्रीन के दरवाजे पर खड़े होकर अंदर जाने का इंतजार कर रहे हैं। उन्हें कीरावनी से भी मिलते हुए देखा गया। वहीं उनकी पत्नी रमा चुपचाप पास में खड़ी थीं। हालांकि राजामौली थिएटर में प्रभास की फिल्म देखने गए थे इस बात की कोई ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है।

इस फिल्म मेकर का स्पेशल कैमियो

बता दें कि कल्कि में राजामौली का स्पेशल कैमियो है। इसके अलावा भी कई ऐसे एक्टर्स हैं जिनका आपको फिल्म में स्पेशल एपियेरेंस देखने को मिलेगा। ऑडियंस अपने प्यारे बाहुबली एक्टर पर खूब प्यार बरसा रही है। राजामौली फिल्म के एक सीन में प्रभास संग एक्शन करते दिखाई देंगे।

इससे पहले राजामौली ने कल्कि की तारीफ करते हुए एक नोट शेयर किया था। नोट में लिखा था – “पॉवर पैक्ड ट्रेलर है जोकि फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए एक मूड और टोन सेट कर रहा है। अमिताभ जी,डार्लिंग (प्रभास) और दीपिका के कैरेक्टर्स में बहुत गहराई है और उन्होंने जबरदस्त काम किया है।”

विलेन के किरदार में नजर आएंगे कमल हासन

इसके अलावा फिल्म में दुलकर सलमान भी नजर आएंगे। उनका क्या किरदार है ये तो आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा लेकिन इसने फैंस के बीच एक्साइटमेंट जरूर बढ़ा दी है। वहीं कमल हासन इस फिल्म में खलनायक की भूमिका अदा कर रहे हैं, उनके लुक को लेकर पहले से ही सोशल मीडिया पर काफी चर्चा है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker