सलमान खान के घर फायरिंग मामले में बड़ा खुलासा, लॉरेंस बिश्नोई के भाई से मिला कनेक्शन

सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग ने सब को चौंका दिया था। 14 अप्रैल को सलमान खान के घर पर फायरिंग हुई थी, तब से ही मुंबई पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है। अब इस मामले पर एक और अपडेट सामने आया है। इस मामले में गिरफ्तार संदिग्धों में से एक से मुंबई पुलिस ने जो ऑडियो बरामद किया है, वह गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई की आवाज से मैच हो रहा है।

आरोपी के फोन से ऑडियो रिकॉर्डिंग को वेरिफिकेशन के लिए फोरेंसिक लैब में भेजा गया था। जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के कनाडा स्थित भाई अनमोल ने मुंबई के बांद्रा में 14 अप्रैल की घटना की जिम्मेदारी ली है।

मुंबई पुलिस ने लागू किया था मकोका

गिरफ्तार लोगों में से एक का संबंध लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह से था। इस वजह से मुंबई पुलिस ने शूटिंग में शामिल सभी लोगों के खिलाफ महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण अधिनियम (मकोका) लागू किया।

इससे पहले पुलिस ने कहा था कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल विश्नोई ने शूटरों को प्रेरित करने में अहम भूमिका निभाई थी. 15 मार्च, 2024 को पनवेल में हथियारों की डिलीवरी प्राप्त करने के बाद,अनमोल ने निशानेबाजों को लक्ष्य की जानकारी दी, और उन्हें एक्टर के आवास पर गोलीबारी करने का निर्देश दिया।

भाई अरबाज से भी की गई थी पूछताछ

पूरी प्लानिंग के बाद फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया, इस दौरान शूटरों को कुल 3 लाख रुपये मिले। बता दें कि घटना के कुछ दिनों बाद अरबाज ने अपने परिवार की ओर से एक बयान जारी किया। पोस्ट में, अरबाज ने कहा कि विशेष परेशान करने वाली घटना ने परिवार को प्रभावित किया है।

हाल ही में पुलिस ने सलमान खान और उनके भाई अरबाज खान के बयान भी दर्ज किए थे। मुंबई पुलिस के अधिकारी के मुताबिक, सलमान का बयान करीब चार घंटे तक दर्ज किया गया, जबकि अरबाज का बयान दो घंटे से ज्यादा समय तक दर्ज किया गया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker