27 साल पुराने मैच से जुड़ा सवाल पुछने पर भड़के राहुल द्रविड़, जानिए पूरा मामला…

टी20 विश्व कप 2024 में भारतीय टीम अपने सुपर-8 के पहले मैच अफगानिस्तान (India vs Afghanistan Super 8) से भिड़ती हुई नजर आएगी। यह मुकाबला आज यानी 20 जून को बारबाडोस में खेला जाना है। इस मैच से पहले टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid)  प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान नाराज नजर आए।

द्रविड़ रिपोर्टर द्वारा पूछे गए एक सवाल पर गुस्से में नजर आए। रिपोर्टर ने राहुल द्रविड़ से 27 साल पुराने टेस्ट मैच से जुड़ा एक सवाल पूछा था, लेकिन इस सवाल ने द्रविड़ के पुराने जख्म ताजे कर दिए। आइए जानते हैं क्या है ये पूरा मामला।

राहुल द्रविड़ क्यों हुए खफा? IND vs AFG मैच से पहले सामने आई वजह

दरअसल, भारतीय टीम और अफगानिस्तान के बीच बारबाडोस में खेले जाने वाले सुपर-8 के मैच से पहले राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid Press Conference) प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान गुस्से में नजर आए। राहुल द्रविड़ से प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रिपोर्टर ने एक सवाल पूछा था, जिससे द्रविड़ नजर हो गए। रिपोर्टर ने द्रविड़ को उनके खराब आंकड़े की याद दिलाई, जिस पर द्रविड़ ने जवाब तो दिया, लेकिन उनके मूड से ये समझ में आया कि उन्हें ये सवाल बिल्कुल पसंद नहीं आया है।

रिपोर्टर ने द्रविड़ से पूछा कि सुपर-8 में भारत-अफगानिस्तान क मैच बारबाडोस में खेला जाना है, आपकी इस वेन्यू पर 1997 टेस्ट मैच की यादें जुड़ी है। इस पर कोच द्रविड़ ने जवाब देते हुए कहा कि थैंक्सू बडी। मेरी इस जगह पर कुछ और यादें भी जुड़ी है। इसके बाद रिपोर्टर ने द्रविड़ को कहा कि अब आप केनस्टिंगटन ओवल में नई यादें बनाना चाहेंगे। इस पर द्रविड़ ने कहा कि हेभगवान.. मैं नहीं चाहता कुछ नई यादें नहीं बनाना चाहता।

बता दें कि राहुल द्रविड़ साल 1997 में बारबाडोस आए थे जब भारतीय टीम का सामना वेस्टइंडीज से हुआ था। द्रविड़ ने उस टेस्ट में पहली पारी में बल्ले से 78 रन और दूसरी पारी में केवल 2 रन बनाए थे। भारतीय टीम वो टेस्ट मैच 38 रन से हार गई थी।

इस टेस्ट मैच को याद करते हुए राहुल द्रविड़ ने आगे प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि मैं चीजों को जल्दी भूल जाता हूं। यह मेरी आदत है। पीछे मुड़कर नहीं देखता। बस यही सोचता हूं कि मैं अभी क्या कर रहा हूं। 1997 या किसी और साल में क्या हुआ, इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker