छत्तीसगढ़: शादी की बात करने पर कलयुगी बेटे ने अपने पिता को उतारा मौत के घाट 

छत्तीसगढ़ में मामूली बातों पर हत्या की घटना थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन लूटपाट, डकैती, हत्या जैसे घटनाएं सामने आ रहे हैं। ऐसे ही एक घटना कोरबा जिले से आया है। फादर्स डे के दिन कलयुगी पुत्र ने अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया। गांव में सनसनी फ़ैल गई है। सूचना मिलने पर बालको थाना पुलिस मौके पर पहुंची। आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर जांच में जुट गई है। 

मामला कोरबा जिले के बालको थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत दोंदरो का है। बताया जा रहा है कि शादी की बात को लेकर गुस्साएं पुत्र ने अपने पिता पर टांगिया से ताबातोड़ वार कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक का नाम दिलचंद केवट 55 वर्ष और आरोपी पुत्र 27 वर्षीय अशोक केवट बताया जा रहा है। आरोपी अशोक केरल में रहकर रोजी मजदूरी का काम करता था। पिता के बुलाने से वह घर आया था। घर बनाने के बाद उसकी शादी की बात हुई, जिसे आरोपी और अपने पिता के बीच जमकर विवाद हुआ। इसके बाद पास रखे टांगिया से आरोपी ने हमला कर दिया, जिससे पिता की मौके पर ही मौत हो गई। 

बालको थाना प्रभारी अभिनव कान्त के मुताबिक रविवार रात करीब 12 बजे सूचना मिली थी कि दोंदरो निवासी दिलचंद केंवट की हत्या कर दी गई है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम घटनास्थल पहुंचकर कार्रवाई शुरू की। आरोप केरल भागने के फिराक में था, जिसे टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि पिता पुत्र दोनों शराब के नशे में धुत थे। घर के आंगन में दोनों एक साथ बैठकर शराब पी रहे थे। विवाद बढ़ने से पुत्र ने अपने पिता को टांगिया से वार कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। साथ ही मामले में मृतक के परजनों का बयान दर्ज किया गया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker