साउथ एक्ट्रेस अमला पॉल ने दिया बेटे को जन्म, वीडियो शेयर कर दिखाई पहली झलक

साउथ एक्ट्रेस अमला पॉल ने बीते साल नवंबर में ब्वॉफ्रेंड जगत देसाई (Jagat Desai) संग गुपचुप शादी की रचाई थी। इस कपल की शादी किसी को कानों कान नहीं हुई थी। इस कपल ने सोशल मीडिया पर शादी की फोटो शेयर कर इसकी जानकारी फैंस के साथ साझा की थी।

वहीं अब जगत और अमला ने एक और गुड न्यूज शेयर की है। दरअसल, ये कपल पेरेंट्स बन गया था। इतना ही नहीं अमला ने अपने बच्चे के नाम का भी खुलासा किया है।

अमला पॉल ने बेटे को दिया जन्म

अमला पॉल (Amala Paul) ने शादी के दो महीने बाद इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था और बताया है कि उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। मां बनने के बाद अमला और जगत बेहद खुश है। हालांकि, इस कपल ने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया है। 

बेटे के नाम का किया खुलासा

सोमवार को एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर बेटे के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका घर में वेलकम होता नजर आ रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने लालडे को गोद में लिए घर में एंट्री करती नजर आ रही हैं और कैप्शन में लिखा है- “लड़का हुआ है” !! मिलिए हमारे छोटे चमत्कार से, “इलाई” से, जिसका जन्म 11.06.2024 को हुआ। 

जगत संग अमला की दूसरी शादी 

बता दें, अमाला पॉल ने साल 2014 में डायरेक्टर एएल विजय से चेन्नई में शादी की थी। हालांकि, ये शादी ज्यादा समय तक नहीं चली और साल 2017 में दोनों का तलाक हो गया। एएल विजय से तलाक के बाद उन्होंने जगत से शादी की। अमला पॉल के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने तमिल, मलयालम और तेलुगु फिल्मों में काम किया हुआ है। इसके अलावा बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की फिल्म ‘ भोला’ में नजर आई थीं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker