सलमान खान ने महेंद्र सिंह धोनी के साथ क्रूज पर की जमकर पार्टी, बॉलीवुड ये सितारे भी आए नजर

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) ने शादी से पहले इटली से फ्रांस तक क्रूज पर प्री-वेडिंग फंक्शन हुआ था जो तीन दिन तक चला था। इस क्रूज पार्टी में सिर्फ बिजनेस ही नहीं, बल्कि फिल्मी दुनिया और खेल जगत से जुड़े सितारों का भी मेला लगा था। 

भले ही राधिका और अनंत की प्री-वेडिंग पार्टी खत्म हो गई हो, लेकिन सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। कुछ समय पहले जाह्नवी कपूर और अनन्या पांडे समेत कई सेलेब्स की तस्वीरें क्रूज पार्टी से सामने आई थीं। अब बी-टाउन के दबंग सलमान खान (Salman Khan) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है।

धोनी के साथ मस्ती करते दिखे भाईजान

सलमान खान भी अंबानी परिवार की क्रूज पार्टी में शामिल हुए थे। उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसमें वह पूर्व क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के साथ पार्टी का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी हैं। 

तस्वीर में देखा जा सकता है कि ऑल ब्लैक लुक में 58 साल के हैंडसम हंक सलमान खान स्वैग में बाकी लोगों के साथ पोज दे रहे हैं। उनके पास एमएस धोनी हैं, जो मुस्कुराते हुए फोटो खिंचवा रहे हैं। बीच में रणवीर सिंह भी ब्लैक लुक में दिखाई दे रहे हैं।

सलमान खान की अपकमिंग फिल्में

किसी का भाई किसी की जान और टाइगर 3 देने के बाद सलमान खान इस साल अपनी आगामी फिल्मों की तैयारी कर रहे हैं। वह टाइगर वर्सेज पठान, किक 2, द बुल, बब्बर शेर और सिकंदर जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। अभिनेता ने सिकंदर की शूटिंग भी शुरू कर दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एटली भी सल्लू मियां के साथ फिल्म करने की प्लानिंग कर रहे हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker