अलीगढ़ में IPS अधिकारी ने रिश्वत मांगने वाला दारोगा को किया सस्पेंड

हरदुआगंज क्षेत्र के साधू आश्रम हल्का इंचार्ज ताहिर हुसैन को एसएसपी संजीव सुमन ने निलंबित कर दिया है। एक प्रकरण में दो पक्षों के बीच फैसला होने के बावजूद दारोगा ने 20 हजार रुपये की मांग की थी। तीन हजार रुपये ले लिए थे। इसके बाद 17 हजार रुपये के लिए दबाव बना रहे थे। शुक्रवार को रिश्वत लेते हुए उनका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ था।

20 हजार रुपये मांगे थे

जब वादी पक्ष समझौते की कॉपी लेकर दारोगा ताहिर के पास गए तो उन्होंने 20 हजार रुपये की मांग की। न देने पर कॉपी लेने से इनकार कर दिया। दो जून की दोपहर करीब दो बजे दारोगा तालानगरी में संजय की फैक्ट्री पर आए, जहां दोनों पक्ष के लोग थे। इन्होंने समझौते की कॉपी के साथ दो हजार रुपए रखकर देने चाहे, लेकिन दरोगा नहीं माने।

तीन हजार रुपए दिए, जो आनाकानी करने के बाद ले लिए और समझौते की कॉपी को स्वीकार किया। फैक्ट्री संचालक संजय चौहान का आरोप है कि कुछ दिनों से दारोगा उन पर 17 हजार रुपए और दिलाने दबाव बना रहे थे।

इस पर उन्होंने रिश्वत लेते हुए की वीडियो प्रसारित करने के साथ एसएसपी व एंटी करप्शन टीम से शिकायत की। एसएसपी ने सीओ अतरौली मोहम्मद अकमल खान को जांच सौंपी थी। उनकी रिपोर्ट के आधार पर एसएसपी ने दारोगा को निलंबित कर दिया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker