रियासी आतंकी हमले पर PAK खिलाड़ी ने तोड़ी चुप्पी, लोगों ने की जमकर तारीफ

जम्मू-कश्मीर के रियासी में रविवार को तीर्थयात्रियों से भरी बस खाई में जा गिरी। इस आतंकी हमले में 10 लोगों की मौत हो गई। इस हमले का षड्यंत्र पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई की शह पर आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा ने रचा था। इस नृशंस हत्याकांड को चार आतंकियों ने अंजाम दिया और उनमें से दो पाकिस्तानी हो सकते हैं। यह आतंकी कुछ दिन से क्षेत्र में सक्रिय थे।

दुनियाभर से लोग इस घटना पर चिंता जाहिर कर रहे हैं। इसी बीच पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली ने भी इस आतंकवादी हमले को लेकर इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की।  हसन अली ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की और लिखा,”वैष्णो देवी अटैक पर सभी की निगाहें (All eyes on Vaishno Devi attack)।

हसन अली की पत्नी सामिया ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘वैष्णो देवी अटैक पर सभी की निगाहें’ (All eyes on Vaishno Devi attack) स्टोरी शेयर की।  

आतंकवाद/हिंसा एक गंभीर मुद्दा: हसन अली

वहीं, हसन अली ने आतंकवाद के खिलाफ सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी लिखा। उन्होंने एक्स पर लिखा,”आतंकवाद/हिंसा एक गंभीर मुद्दा है, चाहे वह किसी भी जाति या धर्म के खिलाफ हो, इसलिए मैंने इसे साझा किया.  मैं जहां भी और जिस तरह से भी संभव हो शांति का समर्थन करने की कोशिश करता हूं। मैंने हमेशा गाजा में हुए हमलों की निंदा की है और जहां भी निर्दोष लोगों पर हमला किया जा रहा है, वहाँ ऐसा करना जारी रखूँगा. हर इंसान की जान मायने रखती है. अल्लाह ग्वादर में अपनी जान गंवाने वाले लोगों को जन्नत में सर्वोच्च स्थान दे। आमीन।”

लोगों ने की पाकिस्तानी गेंदबाज की तारीफ

सोशल मीडिया यूजर्स ने अली की इस पोस्ट की भी तारीफ की। एक व्यक्ति ने लिखा, ‘वैष्णो देवी की स्टोरी के लिए धन्यवाद…”, जबकि दूसरे ने कमेंट किया, ‘वैष्णो देवी हमले पर सभी की नजरें’ स्टोरी  शेयर करने के लिए धन्यवाद, भारतीयों की ओर से बहुत सम्मान।”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker