अक्षय- जॉन तीसरी बार बॉक्स ऑफिस पर एक- दूसरे को देंगे टक्कर, खेल खेल में और वेदा एक ही दिन होंगे रिलीज

बॉलीवुड फैन्स के लिए ये साल काफी बिजी रहने वाला है। इस साल कई बड़ी फिल्मों के रिलीज होने की खबर है। इन फिल्मों में अक्षय कुमार की खेल-खेल में, जॉन अब्रहाम की वेदा और अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2: द रूल भी शामिल हैं। खास बात यह है कि ये तीनों फिल्में अगस्त में एक ही दिन में रिलीज होने वाली हैं। इस बार 15 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा क्लैश देखने को मिलेगा। ये पहली बार नहीं होगा जब बॉलीवुड के देसी बॉयज बॉक्स ऑफिस पर आमने सामने होंगे। 

15 अगस्त को रिलीज होंगी वेदा और खेल खेल में

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय कुमार की खेल खेल में और जॉन अब्राहम की वेदा 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगी। बता दें, यह तीसरी बार होगा जब अक्षय कुमार और जॉन अब्रहाम बॉक्स ऑफिस पर एक दूसरे से टक्कर लेंगे।

2018, 2019 और अब 2024 में टक्कर लेंगे अक्षय और जॉन

इससे पहले साल 2018 में अक्षय कुमार की गोल्ड और जॉन अब्रहाम की सत्यमेव जयते 15 अगस्त को एक साथ रिलीज हुई थी। वहीं, साल 2019 में अक्षय की मिशन मंगल और जॉन की बाटला हाउस एक साथ बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थीं। अब पांच साल बाद अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की फिल्में फिर एक साथ रिलीज होने जा रही हैं। 

आमिर और सनी के साथ भी बॉक्स ऑफिस पर टक्कर ले चुके हैं अक्षय

बता दें, पिछले कुछ सालों से अक्षय कुमार की फिल्में 15 अगस्त के वीकेंड पर ही रिलीज हो रही हैं। साल 2022 में अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन 11 अगस्त को रिलीज हुई थी। उस वक्त अक्षय की फिल्म की टक्कर आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा से हुई थी। साल 2023 में अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 का क्लैश गदर 2 से हुआ था। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker