पंचायत 3 के लिए ‘सचिव जी’ को मिली नीना गुप्ता से ज्यादा फीस, जानिए कितनी मिली रकम…

पंचायत 3 (Panchayat 3) ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज के बाद से ही गदर मचा रही है। दो सुपरहिट सीजन के बाद तीसरा भी ओटीटी पर आ गया है और सीरीज के सीन्स व डायलॉग्स रातोंरात इंटरनेट पर छा गये।

भले ही ‘पंचायत 3’ में नये किरदार भी देखने को मिले, लेकिन सचिव जी से लेकर मंजू देवी जैसे पुराने किरदारों का भी दबदबा दिखा। लीड रोल में नजर आये सचिव जी ने धमाल मचा दिया। उन्हें दर्शकों से खूब तारीफें मिली। इस बीच एक खबर सामने आई कि सचिव जी का किरदार निभा रहे एक्टर जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) को सीरीज के लिए सबसे ज्यादा फीस मिली है, वो भी बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) से भी ज्यादा।

सचिव जी को पंचायत 3 के लिए मिली इतनी फीस

रिपोर्ट में कहा गया था कि जितेंद्र कुमार को प्रति एपिसोड 70 हजार रुपये फीस मिली थी। तीसरे सीजन के कुल एपिसोड के लिए उन्हें 5.6 लाख रुपये मिले थे, जबकि नीना गुप्ता की 50 हजार रुपये प्रति एपिसोड सैलरी थी। इन खबरों पर अब ‘कोटा फैक्ट्री 3’ (Kota Factory 3) एक्टर ने चुप्पी तोड़ी है और सैलरी को लेकर चर्चा करने पर गुस्सा जाहिर किया है।

सैलरी को लेकर बोले जितेंद्र कुमार

हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक, ‘पंचायत 3’ के अभिषेक त्रिपाठी उर्फ जितेंद्र कुमार ने सैलरी को लेकर चल रही खबरों के बारे में कहा, “मुझे लगता है कि किसी की सैलरी और फाइनेंशियल चीजों के लिए चर्चा करना सही नहीं है। इस चर्चा से कुछ भी अच्छा नहीं होता है और यह फलदायी भी नहीं है। इसलिए मुझे लगता है कि किसी को भी ऐसी किसी भी अफवाह में पड़ने से बचना चाहिए। ऐसी कोई बात नहीं होनी चाहिए।”

फुलेरा के बाद कोटा में सचिव जी का जलवा

जितेंद्र कुमार ‘पंचायत 3’ की हिट होने के बाद अब अपनी अगली हिट सीरीज ‘कोटा फैक्ट्री’ के तीसरे सीजन को लाने के लिए तैयार हैं। सीरीज का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। यह 20 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Kota Factory on Netflix) पर रिलीज होगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker