इन सपनों का किसी के सामने नहीं करना चाहिए जिक्र, भुगतना पड़ सकते हैं अशुभ परिणाम

सपने कहीं ना कहीं हमारे जीवन से जुड़े होते हैं। वे हमें आने वाली घटनाओं के संकेत देते हैं। साथ ही कुछ सपने हमारे लिए शुभ और अशुभ भी होते हैं। स्वप्न शास्त्र की मानें तो कुछ सपने ऐसे होते हैं, जिनके बारे में हमें दूसरों को नहीं बताना चाहिए। माना जाता है कि ऐसा करने से हमें इसके आने वाले परिणाम नहीं मिलते। यहां आपको बताते हैं कि ऐसे कौन से सपने हैं जिसका जिक्र हमें किसी के सामने नहीं करना चाहिए।

चांदी से भरा कलश देखना

अगर आपने सपने में चांदी से भरा कलश देखा है तो स्वप्न शास्त्र के अनुसार इसका जिक्र किसी के सामने नहीं करना चाहिए। दरअसल, चांदी से भरा कलश संकेत देता है कि संबंधित व्यक्ति का भविष्य उज्जवल होने वाला है। यदि आप इस सपने का जिक्र किसी के सामने करते हैं, तो इसका असर आपके भविष्य पर पड़ सकता है।

मृत्यु से संबंधित सपना

स्वप्न शास्त्र के अनुसार मृत्यु से जुड़ा सपना भी शुभ संकेत के रूप में देखा जाता है। इसका अर्थ यह है कि आपके जीवन में तमाम कष्ट दूर होने वाले हैं। यह सपना भी किसी को नहीं बताना चाहिए।

बगीचा देखना

यदि आपने आपके सपने में फूलों से भरा बगीचा देखा है, तो यह आपको सुखमय जीवन का संकेत देता है। स्वप्न शास्त्र के अनुसार यदि आप इसका जिक्र किसी के सामने करते हैं तो आपको शुभ फलों की प्राप्ति नहीं होती।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker