करोड़ की संपत्ति के लिए बहू ने ससुर की कारवाई हत्या, इस तरह खुला राज…

नागपुर में कारोबारी पुरुषोत्तम पुट्टेवार की हत्या के मामले में उनकी बहू को गिरफ्तार कर लिया गया है। जांच में पता चला है कि 82 साल के पुट्टेश्वर की बहू ने ही उनकी हत्या की सुपारी दी थी। दरअसल 22 मई को कार से ठोकर लगने के बाद उनकी मौत हो गई थी। पुलिस ने बताया कि यह हादसा नहीं बल्कि हत्या थी। पुलिस का कहना है कि 300 करोड़ की संपत्ति को लेकर उनकी बहू ने ही हत्या की सुपारी दी थी।

मृतक कारोबारी की बहू अर्चना पुट्टेवार गड़चिरोली और चंद्रपुर टाउन प्लानिंग डिपार्टमेंट की असिस्टेंट डायरेक्टर हैं। वह पुरुषोत्तम के बेटे और ईएनटी सर्जन मनीष की पत्नी हैं। मनीष ने पुलिस को बताया था कि उनके पिता की मौत एक सड़क हादसे में हुई है। पुरुषोत्तम पैदल ही अपनी बेटी के घर की ओर जा रहे थे। तभी पीछे से आ रही कार ने उन्हें ठोर मारी। उनको गंभीर चोट आई थी। बाद में डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हालांकि जांच में पता चला कि यह योजना के साथ की गई हत्या थी। 

पुलिस के सूत्रों का कहना है कि अर्चना ने ही कई करोड़ की संपत्ति विवाद को लेकर पुरुषोत्तम की हत्या करवा दी। आरोप है कि अर्चना ने अपने पति के ड्राइवर सार्थक बागडे से कहकर सुपारी किलर का इंतजाम किया था। सुपारी किलर सचिन धार्मिक ने हत्या की बात स्वीकार की है। उसने बताया कि अर्चना ही इस मामले की मास्टरमाइंट हैं। हालांकि इस मामले में पुलिस की भूमिका भी संदिग्ध बताई जा रही है। 

जानकारी के मुताबिक पहले पुलिस ने इस सड़क हादसा बताया था। इसके बाद पुलिस के खिलाफ भी जांच चल रही है। आरोप है कि सीसीटीवी फुटेज होने के बाद भी पुलिस ने पुरुषोत्तम की मौत को हादसा बता दिया था। आरोपियों ने ठोकर मारने के बाद काफी दूर तक पुरुषोत्तम को घसीटा भी था। ये सारी घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड थी। कार ड्राइवर निमजे को गिरफ्तार किया गया था लेकिन तत्काल ही जमानत पर छोड़ दिया गया। ऐसे में पुलिस पर भी कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker