दहेज में कार की जगह बुलेट मोटरसाइकिल लाने पर किया टॉचर, महिला ने जहर खाकर की आत्महत्या

शादी के बाद नई नवेली दुल्हन का मानों सारा संसार ही उजड़ गया हो। शादी के बाद ससुराल में कार की जगह बुलेट मोटरसाइकिल लाने पर बेगम के ऊपर टॉचर हुआ। तंग आकर शादीशुदा महिला ने जहर खा कर सुसाइड कर लिया। पुलिस ने दहेज हत्या में शौहर और जेठ के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। यह हैरान करने वाला मामला हरिद्वार जिले में सामने आया है। 

दहेज की मांग को लेकर ससुरालियों की मारपीट से तंग विवाहिता ने निकाह के चार महीने बाद ही जहर खा लिया। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस ने गुरुवार को महिला के पति व जेठ पर दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

हबीबपुर कुड़ी खानपुर के नूरहसन ने 31 जनवरी 2024 खानपुर के अपनी बेटी आसकीन का निकाह पास के लालचंदवाला निवासी परवेज से किया था। निकाह के अगले ही दिन ससुरालियों ने आसकीन से कहा कि उसके मायके वालों ने दहेज में बुलेट बाइक दी है, जबकि उन्हें कार चाहिए।

आसकीन ने मायके में बताया, पर उन्होंने इतनी हैसियत न होने की बात कहकर असमर्थता जता दी। आरोप है कि तभी से ससुराल में आसकीन के साथ मारपीट की जाने लगी। बीती रात 10 बजे आसकीन ने पिता को फोन करके बताया कि पति व जेठ उससे मारपीट कर रहे हैं।

वे बेटे इनाम साबिर व प्रधान प्रवीण कुमार के साथ लालचंदवाला के लिए निकले। रास्ते में बेसुध आसकीन को लेकर आ रहे ससुरालिए मिले। उनका कहना था कि आसकीन गुस्से में बीपी बढ़ने से बेसुध हो गई है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker