रंगदारी केस में फंसी युवती ने लव जिहाद का लगाया आरोप, जानिए पूरा मामला…

बरेली में रंगदारी के मामले में फंसी दिल्ली निवासी बिहार की युवती ने दुष्कर्म, लव जिहाद और धर्म परिवर्तन का आरोप लगाकर एसएसपी कार्यालय में शिकायत की है। जांच बहेड़ी पुलिस को सौंपी गई है। आरोपी और उसके भाई के खिलाफ रेप के आरोप भी लगाए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है और जल्द मामले में कार्रवाई करेगी।

बिहार में जिला नवादा के एक गांव की युवती का कहना है कि कुछ समय पहले वह दिल्ली में रहकर नौकरी करती थी। साल भर पहले बहेड़ी में रहने वाले समुदाय विशेष के युवक ने उसे प्रेमजाल में फंसा लिया और अपने घर लाकर जबरन धर्म परिवर्तन कराकर निकाह कर लिया। चार जून को जब आरोपी घर पर नहीं था तो उसका भाई उसके घर में घुस आया और दुष्कर्म किया। विरोध करने पर दोनों भाइयों ने हत्या करके शव गायब करने की धमकी दी। इस मामले में पीड़िता ने गुरुवार को एसएसपी कार्यालय में शिकायत की, जिस पर बहेड़ी पुलिस को जांच सौंपी गई है। 

पहले भी रिपोर्ट लिखा चुकी युवती

बहेड़ी इंस्पेक्टर प्रवीण सोलंकी ने बताया कि इन्हीं आरोपों के तहत युवती करीब साल भर पहले भी रिपोर्ट दर्ज करा चुकी है। इसके बाद उसने खुद ही कोर्ट में शपथपत्र देकर समझौता कर लिया। जिस युवक पर युवती आरोप लगा रही है, उसने एक जून को युवती व उसके कुछ साथियों के खिलाफ रंगदारी मांगने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। उस मामले की जांच की जा रही है। इसके बाद ही यह शिकायत दी गई है। 

दोनों मामलों की जांच करके कार्रवाई की जाएगी। पुलिस का कहना है कि मामले में जांच होगी कि किसकी शिकायत सही है। दोनों मामले में जांच जारी है और जल्द आरोपों के आधार पर जांच पूरी करके कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker