NDA की बैठक में चिराग पासवान और कंगना रनौत की हुई मुलाकात, एक-दूसरे को लगाया गले

लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा पूर्ण बहुमत से चूक गई। हालांकि एनडीए ने कुल 293 सीटें हासिल करके 272 सीटों (बहुमत) का आंकड़ा प्राप्‍त किया है। इसी के साथ पीएम नरेंद्र मोदी ने राष्‍ट्रपति को प्रधानमंत्री पद से इस्‍तीफा दे द‍िया है और एक बार फिर से पीएम पद की शपथ लेने वाले है।

दिल्ली के सेंट्रल हॉल में आज एनडीए की एक बैठक बुलाई गई है। जिसमें सभी दलों के शीर्ष नेता, सीएम, सांसद शामिल हुए। बैठक से पहले संसद के परिसर में एजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान और भाजपा की नवनिर्वाचित सासंद कंगना रनौत की मुलाकात हुई। दोनों नेता एक-दूसरे से गले मिले और दोनों के बीच थोड़ी देर बातचीत हुई। 

एक-साथ दोनों फिल्म में कर चुके हैं काम 

बता दें कि राजनीति में आने से पहले चिराग पासवान एक एक्टर थे। उन्होंने कंगना रनौत के साथ फिल्म “मिले ना मिले हम” में काम किया है और दोनों की केमिस्ट्री काफी अच्छी है।  जानकारी के मुताबिक, नरेंद्र मोदी 9 जून को शाम 6 बजे पीएम पद की शपथ लेंगे। कंगना ने हिमाचल की मंडी लोकसभा सीट से चुनाव जीता है।  

कंगना के साथ सीआईएसएफ महिलाकर्मी ने की बदसलूकी

गुरुवार को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत के साथ बदसलूकी हुई और सीआईएसएफ (CISF) की एक महिला सुरक्षाकर्मी, कुलविंदर कौर  ने उन्हें (Kangana Ranaut Slapped) को थप्पड़ मार दिया। एयरपोर्ट लाउंज में सिक्योरिटी चेक के दौरान कंगना और कुलविंदर कौर (Kulwinder Kaur Vs Kangana Ranaut) के बीच बहस हो गई। यह बहस कंगना की ओर से किसान आंदोलन (Farmers Protest) को लेकर दिए गए बयानों को लेकर हुई।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker