IND vs PAK मैच का टिकट खरीदने का एक और जबरदस्त मौका, ICC दे रहा है ये ऑफर

भारत और पाकिस्‍तान के बीच हाई वोल्‍टेज मैच हो तो इसे देखने का असली मजा स्‍टेडियम के अंदर से ही आता है। 9 जून को भारत और चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्‍तान के बीच मुकाबला न्‍यूयॉर्क के नसाऊ काउंटी अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट स्‍टेडियम पर खेला जाएगा। फैंस ने टिकट की भारी मांग रखी है।

अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने फैंस की मांग का ध्‍यान रखते हुए कई प्रमुख टी20 वर्ल्‍ड कप मैचों के अतिरिक्‍त टिकट रिलीज किए हैं, जिसमें भारत और पाकिस्‍तान के बीच मैच शामिल है। पता हो कि आईसीसी पुरुष टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 का आयोजन अमेरिका और वेस्‍टइंडीज की संयुक्‍त मेजबानी में हो रहा है।

आईसीसी का बयान

आईसीसी पुरुष टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 के उत्‍साहजनक शुरुआती सप्‍ताहांत को देखते हुए इवेंट के लिए आखिरी बार टिकट रिलीज किए जा रहे हैं। आईसीसी पुरुष टी20 वर्ल्‍ड कप के बड़े मैचों के लिए कई बड़े मैच चुने गए, जिसके लिए टिकट रिलीज किए गए हैं, जिसमें भारत और पाकिस्‍तान के बीच 9 जून को न्‍यूयॉर्क में होने वाला मैच शामिल है। आईसीसी ने अपने साझेदारों के साथ अतिरिक्‍त टिकट रिलीज किए जाने पर काम किया ताकि सुनिश्चित कर सके कि ऐतिहासिक इवेंट में ज्‍यादा से ज्‍यादा दर्शक हिस्‍सा बन सके।

इन जगहों पर भी होगी व्‍यवस्‍था

आईसीसी ने साथ ही कहा कि वो अन्‍य श्रेणियों में भी ज्‍यादा टिकट उपलब्‍ध कराने पर ध्‍यान दे रहा है। न्‍यूयॉर्क के अलावा टेक्‍सास और फ्लोरिडा में भी मैच होने हैं। आईसीसी ने बयान में कहा, ”अन्‍य मैचों में अब ज्‍यादा श्रेणी उपलब्ध हैं, जिसमें टेक्‍सास और फ्लोरिडा शामिल हैं, जहां अब तक सीमित टिकट बिक्री के लिए उपलब्‍ध थे।”

इसमें आगे कहा गया, ”अमेरिका या वेस्‍टइंडीज में टी20 वर्ल्‍ड कप मैचों का अनुभव करना चाहने वाले फैंस अपने टिकट प्रीमियम क्‍लब और एक्‍सक्‍लूसिव डायमंड क्‍लब में सुरक्षित कर सकते हैं। जहां फैंस खेल के लीजेंड्स के साथ बैठ सकते हैं।” बता दें कि भारत और पाकिस्‍तान के बीच हाई वोल्‍टेज मैच 9 जून को नसाऊ काउंटी अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट स्‍टेडियम में खेला जाएगा।

आप कैसे खरीद सकते हैं टिकट

बता दें कि डायमंड क्‍लब का टिकट 10,000 यूएस डॉलर है, जिसका भारतीय रुपयों के हिसाब से मूल्‍य करीब 8 लाख 33 हजार रुपये होगा। वहीं, प्रीमियम क्‍लब का टिकट 2500 यूएस डॉलर है, जिसका भारतीय रुपयों के हिसाब से मूल्‍य करीब दो लाख 8 हजार रुपये है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker