हमीरपुर में युवती का अपहरण कर किया गैंगरेप, धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने का आरोप 

हमीरपुर में बहला-फुसलाकर ले जाई गई युवती को पुलिस ने बरामद करने के बाद शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया। युवती के परिजनों ने जमकर हंगामा काटते हुए पुलिस पर आरोपी का पक्ष लेने का आरोप लगाया है। युवती ने युवक पर सामूहिक दुष्कर्म करने और धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने का आरोप लगाया है। इस प्रकरण को लेकर काफी देर तक कचहरी परिसर में हंगामा होता रहा।

मौदहा कोतवाली के एक गांव निवासी फैजान अपने ही पड़ोस की एक युवती को 23 अप्रैल को अपने साथ ले गया था। पुलिस ने युवती को बरामद कर शुक्रवार को कोर्ट में बयान के लिए पेश किया। युवती ने बताया कि फैजान ने उसे सूरत में रखने के बाद अपने साथी संग मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और फिर धर्मांतरण का दबाव बनाने लगा। पीड़िता का आरोप है कि मौदहा पुलिस भी आरोपित का साथ दे रही है।

युवती को कोर्ट में पेश करने की जानकारी होने पर उसके परिजन भी यहां आ गए और उससे बातचीत करने लगे। जिस पर पुलिस ने उन्हें भगाने की कोशिश की तो हंगामा होने लगा। इस दौरान पीड़िता की मां वहीं बेहोश होकर गिर पड़ी। जिसे पानी के छीटें डालकर होश में लाया गया। पीड़िता का आरोप है कि पुलिस ने जबरदस्ती दबाव डालकर उसके बयान दर्ज कराए हैं। कोतवाली प्रभारी मौदहा रामआसरे सरोज का कहना है कि आरोप लगाए जा रहे हैं वह गलत हैं।

छेड़खानी के आरोपी की नहीं हुई गिरफ्तारी

जलालपुर पुलिस पर किशोरी के साथ छेड़छाड़ करने के आरोपी को गिरफ्तार न किए जाने का आरोप लगा है। 17 वर्षीय किशोरी की मां ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसकी पुत्री 23 मई को घर में अकेली थी। तभी पड़ोसी ने घर में घुसकर छेड़छाड़ और मारपीट की। अचानक वह भी घर पहुंची तो आरोपी गाली-गलौज करते हुए भाग निकला। पुलिस में शिकायत दर्ज की पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। इंसपेक्टर ब्रजमोहन ने बताया कि मुकदमा दर्ज किया गया। शीघ्र ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker