भीषण गर्मी में पंचायत 3 की हुई थी शूटिंग, नीना गुप्ता ने कहा- 47 डिग्री में हालत हो गई थी खराब…

निर्देशक दीपक कुमार मिश्रा की वेब सीरीज पंचायत 3 (Panchayat 3) की चर्चा इस वक्त हर तरफ जारी है। पिछले दो सीजन की तरह टीवीएफ (TVF) सीरीज का तीसरा सीजन भी कमाल का निकला है। पंचायत के नए सीजन में पहले ही तरह जबरदस्त कहानी और स्टार कास्ट की एक्टिंग देखने को मिली है। 

खासतौर पर फुलेरा प्रधान मंजू देवी यानी बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने एक बार फिर से शानदार अदाकारी से हर किसी का दिल जीत लिया है। इस बीच नीना ने बताया है कि कैसे भीषण गर्मी में पंचायत 3 की शूटिंग को किया गया था। 

तपते तापमान में हुई थी पंचायत 3 की शूटिंग 

पंचायत 3 को लेकर इस वक्त वेब सीरीज की स्टार कास्ट जबरदस्त प्रमोशन में लगी हुई है। मौजूदा समय में ये सीरीरज दर्शकों की पहली पंसद भी बन गई है। इस बीच नीना गुप्ता ने पंचायत सीजन 3 की शूटिंग के दौरान का किस्सा सुनाया है। इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में नीना ने बताया है- पंचायत के इस सीजन की शूटिंग हमारे लिए काफी कठिन रही। 

खासतौर पर जब रोड पर गिरने का सीन फिल्माया गया, उस समय तापमान काफी बढ़ा हुआ था। करीब 45-47 डिग्री टेंपरेचर के बीच ये सीन शूट हुआ। चिलचिलाती धूप में सेट पर मौजूद सभी सदस्यों को भीषण गर्मी का सामना करना पड़ा। 

लेकिन हम सभी के डेडिकेशन और लगन की बहुत इस गर्मी के मौसम में भी हमने शूटिंग को पूरा किया। कुल मिलाकर कहूं तो पंचायत 3 की शूटिंग कभी भी आसान नहीं रही। इस तरह से नीना ने वेब सीरीज की शूटिंग को लेकर बड़ी जानकारी दी।  

नीना गुप्ता के किरदार में दिखा दम

पंचायत वेब सीरीज के तीसरे सीजन में नीना गुप्ता के किरदार में काफी दम दिखा है। सीजन 2 के बाद से पंचायत में मंजू देवी का वरीयता बढ़ती जा रही है, जिसका अंदाजा सीजन 3 से लगाया जा सकता है। सिर्फ इतना ही नहीं पंचायत 4 में नीना फुलेरा प्रधान के रूप में चुनाव लड़ती नजर आ सकती हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker