जमीन पर दखल के लिए दो सगे भाइयों के बीच खूनी संघर्ष, आधा दर्जन लोग घायल

बरुराज थाना क्षेत्र के ससना गांव में मंगलवार की शाम गैरमजरूआ जमीन पर दखल कब्जा के लिए दो भाइयों के बीच की विवाद खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया। दोनों तरफ से जमकर लाठी-डंडे चले। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे पर जानलेवा हमला कर दिया। जिसमें दोनों का सिर फट गया।

खून से लथपथ हुए दोनों भाइयों ने सीएचसी मोतीपुर पहुंचकर अपना इलाज कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने बेहतर चिकित्सा के लिए एसकेएमसीएच रेफर कर दिया। इलाज कराने के बाद दोनों भाइयों ने थाना पहुंचकर एक दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

दोनों भाइयों ने इन लोगों के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

प्रथम पक्ष पप्पू सहनी ने बरुराज थाना में अपने भाई कुमोद सहनी और भाभी प्रतिमा देवी समेत अन्य के खिलाफ बरुराज थाना में आवेदन दिया हैं। वहीं, दूसरे पक्ष कुमोद सहनी ने अपने छोटे भाई पप्पू सहनी, विन्देश्वरी सहनी, नवल सहनी समेत अन्य के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई हैं। दोनों तरफ से लगभग आधा दर्जन लोग घायल हैं।

बताते है कि दोनों सगे भाई गैरमजरूआ जमीन पर अपना- अपना दखल कब्जा करने के लिए उलझ गए। मामूली सा विवाद खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया। एक दूसरे पर दोनों भाई टूट पड़े। दो तरफा लाठी डंडे चले। अब पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker